हरियाणा / डेरे में शाह मस्ताना के जन्मदिन पर बड़े आयोजन की तैयारी, राम रहीम से मिलने जा सकती है हनीप्रीत



हनीप्रीत। हनीप्रीत।
X
हनीप्रीत।हनीप्रीत।

  • हनीप्रीत ने बुधवार की रात डेरा प्रमुख राम रहीम की गुफा के पास बने अपने फ्लैट में बिताई, सुबह माता-पिता के साथ
  • 12 नवंबर को ही जेल से जमानत पर रिहा हुई है हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा, पंचकूला हिंसा मामले में है आरोपी

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 06:39 AM IST

सिरसा. जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद राम रहीम की मुंहबोली बेटी प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा पहुंची। उसने बुधवार की रात डेरा प्रमुख राम रहीम की गुफा के पास बने अपने फ्लैट में बिताई। रात में ही राम रहीम की मां नसीब कौर से मिली और डेरे की वाइस चेयरमैन शोभा इंसां से चर्चा की। वीरवार सुबह हनीप्रीत अपने माता-पिता के पास इनायत-ए-काॅम्पलेक्स में रुकी व डेरे की गतिविधियों की जानकारी ली।

 

डेरा प्रमुख से मिलने सुनारिया जेल जाने पर भी चर्चा की गई। कयास हैं कि हनीप्रीत व नसीब काैर सोमवार को राम रहीम से मिलने जा सकती हैं। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत की वापसी के बाद 12 नवंबर को डेरा संस्थापक शाह मस्ताना का जन्मदिन डेरे में बड़े स्तर पर मनाने की तैयारी है। राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे में बड़ा आयोजन नहीं हुआ है। शाम को सवा 4 से 5 बजे तक हनीप्रीत सत्संग हॉल में आयोजित नाम चर्चा में रही। डेरा चेयरपर्सन विपासना इंसां भी मौजूद रही। हनीप्रीत ने राम रहीम के सत्संग की वीडियो भी सुनी।

 

सबूत के बावजूद जमानत कैसे मिल गई, ये चिंता का विषय: अंशुल
दिवंगत पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने कहा कि पुलिस के पास पुख्ता सबूत होने के बावजूद हनीप्रीत को जमानत कैसे मिली, ये चिंता का विषय है। ये पुलिस व सरकार की नाकामी है। हनीप्रीत को पुलिस ने वीआईपी ट्रीटमेंट क्यों दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना