पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ढाणी कुतुबपुर के नजदीक गन प्वाॅइंट पर लूटी कार महम के पास से बरामद

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हांसी बाइपास पर ढाणी कुतुबपुर के समीप तीन दिन पहले लूटी गई रिट्स कार मुंढाल के पास से बरामद हो गई। लुटेरों ने लूटी गई कार में एक और वारदात की और धान से लदे एक कैंटर को लूट लिया। पुलिस के पीछे लगने पर बदमाश कार व धान से भरा कैंटर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। मुंढाल पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई रोहताश रात को हाईवे पर गश्त पर थे। उन्हें सूचना मिली कि बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर धान से लदे एक कैंटर को लूट लिया है। तिगड़ाना के जमींदार रविंद्र कैंटर में धान लादकर कैथल मंडी में लेकर जा रहे थे। बदमाश कैंटर लूट कर महम की तरफ भाग गए। कैंटर में जीपीएस लगा हुआ था। जिसे ट्रेस करके चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ कैंटर का पीछा करने लगे।

महम के पास लुटेरे पुलिस को पीछे लगा देख कैंटर और रिट्स कार को छोड़ कर खेतों के रास्ते फरार हो गए। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कैंटर चालक बबलू की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चौकी इंचार्ज रोहताश ने बताया कि तीन दिन पहले रिट्ज कार हांसी के समीप छीनने की सूचना मिली थी।

वहीं कार मालिक हिसार के आर्य नगर निवासी बिरशाल सिंह ने को भी सूचित कर दिया गया है कि कार महम के पास मिल गई है। गाड़ी से उनका ड्राइविंग लाइसेंस भी मिला है।

हिसार से रिट्ज कार में निकले थे
सोमवार रात को हिसार के आर्य नगर निवासी बिरशाल सिंह अपनी बेटी को लेने के लिए हिसार से अपनी रिट्ज कार में सवार होकर निकले थे। कार को उनका दोस्त श्रवण चला रहा था। रात्रि 11 बजकर चालीस मिनट पर वह ढाणी कुतुबपुर के पास पहुंचे तो लुटेरों ने उनकी कार के आगे एक सफेद रंग की एसेंट गाड़ी लगा दी और बंदूक के बल पर कार को छीन लिया था।

बदमाश अपना फोन छोड़ गए : पुलिस को पीछे लगा देख बदमाश अपना फोन कार में छोड़ गए। पुलिस अब मोबाइल को साइबर सेल के पास भेजकर जरूरी जानकारी जुटाई जाएगी। ताकि बदमाशों का पता लगाया जा सके।

खबरें और भी हैं...