पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टायर फटा तो डिवाइडर क्रॉस कर रॉन्ग साइड में घुसी कार, सामने से आ रहे ट्रक ने रौंदा; 1 की मौत

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार।
  • फतेहाबाद के बड़ोपल गांव के नजदीक हुआ हादसा
  • पास लगे सीसीटीवी में कैद हुई हादसे की पूरी घटना

फतेहाबाद. फतेहाबाद के गांव बड़ोपल के पास हिसार की तरफ से आ रही एक गाड़ी का टायर फट गया। इससे वह रॉग साइड पहुंच गई और फिर एक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक की मौके पर मौत हो गई।


पुलिस के मुताबिक, गांव ढाणी ईशर निवासी अभिमन्यु हिसार गया था। शाम को वह कार से फतेहाबाद आ रहा था तो गांव बड़ोपल के पास गाड़ी का टायर फट गया। इससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर के ऊपर से होती हुई रॉग साइड में पहुंच गई। इस दौरान फतेहाबाद से हिसार की तरफ जा रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
सड़क हादसे की वीडियो पास में लगे हुए एक सीसीटीवी में कैद हो गई। गाड़ी का टायर फटने के बाद तीन बार पलटे खाते हुए रॉग साइड गाड़ी पहुंची है। इसमें नजर आ रहा है कि ट्रक के साथ जैसे ही टक्कर हुई तो इस दौरान ट्रक के साथ में ही एक बाइक सवार भी था जिसने अपने बाइक पर सामान लदा हुआ था। बाइक सवार इस हादसे में बाल- बाल बच गया। इस हादसे में कार सवार अभिमन्यु की मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें