राजनीति / पिता पर टिकट बेचने के आरोप पर सांसद दुष्यंत ने कहा अभय को भेजेंगे नोटिस, मंगवाएंगे माफी



फतेहाबाद में बैठक के दौरान मौजूद सांसद दुष्यंत चौटाला व जजपा के अन्य प्रतिनिधि। फतेहाबाद में बैठक के दौरान मौजूद सांसद दुष्यंत चौटाला व जजपा के अन्य प्रतिनिधि।
X
फतेहाबाद में बैठक के दौरान मौजूद सांसद दुष्यंत चौटाला व जजपा के अन्य प्रतिनिधि।फतेहाबाद में बैठक के दौरान मौजूद सांसद दुष्यंत चौटाला व जजपा के अन्य प्रतिनिधि।

  • अभय चौटाला को बताया नॉन सीरियस नेता
     

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 06:01 PM IST

फतेहाबाद। इनेलो शीर्ष नेता अभय चौटाला द्वारा जननायक जनता पार्टी के संस्थापक अजय चौटाला पर टिकट बेचने के आरोप लगाने के मामले को लेकर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि अभय चौटाला उनकी पार्टी व संस्थापक को बदनाम कर रहे हैं। इसे लेकर वह अभय चौटाला को कानूनी प्रक्रिया को अपनाते हुए नोटिस करेंगे। उनसे आरोपों पर माफी मंगवाएंगे। 
 

दुष्यंत फतेहाबाद के रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने अभय के दुष्यंत के अगले चुनाव में जमानत जब्त होने के बयान के सवाल पर कहा कि अभय चौटाला नॉन सीरियस नेता हैं। पहले वह कहते थे कि दुष्यंत व उसके साथ लोग नोट इकट्ठा करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। बाद में कहते हैं कि बांटने के लिए। उनकी बात पर टिप्पणी करना ही बेमानी होगी।

 

सांसद ने उन्होंने कहा कि जजपा प्रत्याशी को जींद में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल व उनकी पार्टी आप ने जो सहयोग किया, उसके वे भूल नहीं सकते, लेकिन उनसे गठबंधन का निर्णय पार्टी की केंद्रीय कमेटी ही करेगी।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना