पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लड़की ने रेस्टोरेंट मालिक को बेहोश कर खींचे अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर मांगे रुपये, 4 गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए आरोपियों को थाने लेकर जाते हुए पुलिस।
  • ब्लैकमेलिंग में शामिल लड़की समेत कुल चार आरोपी गिरफ्तार
  • 15 मार्च की दोपहर रेस्टोरेंट में बर्थडे मानने की बात कहकर आई थी युवती
Advertisement
Advertisement

फतेहाबाद (टोहाना) | पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को बेहोश कर उसके अश्लील फोटो खिंचकर दो लाख रुपये न देने पर दुष्कर्म का आरोप लगा फंसाने की धमकी देने पर लड़की सहित चार लोगों को काबू किया गया है। शहर पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक की शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां न्यायाधीश ने चारों को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के आदेश दिए हैं। आरोपी युवकों में हैदरवाला निवासी गुरमीत, सोमू व जगमीत शामिल हैं। पुलिस को दी शिकायत में रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि 15 मार्च को दोपहर करीब 1 बजे एक लड़की उनके रेस्टोरेंट में आई तथा कहा कि कुछ सहेलियों के साथ बर्थ डे मनाना है इसलिए जगह दिखा दो।  उसके कहने पर वह उसे दूसरे फ्लोर पर हॉल दिखाने ले गया। वहां पर उस युवती ने उसके चेहरे पर हाथ घुमाते हुए कहा कि अंकल ये आपके चेहरे पर राख जैसा क्या लगा हुआ है। तभी उसे बेहोशी का आभास हुआ। होश में आने पर उसने कहा ये क्या किया तो वह बोली चलो नीचे चलकर बात करते हैं और यह कह कर वह रेस्टोरेंट से बाहर चली गई।

आरोपियों ने वीडियो कॉलिंग करने का डाला दबाव
रेस्टोरेंट संचालक के मुताबिक उसी राज रात करीब 8 बजे लड़की का फोन आया कि उसका वीडियो बनाया है जो उसके घर वालों के पास आ जाएगा, इससे उसकी बदनामी होगी। लड़की ने कहा कि वीडियो कॉलिंग करो, लेकिन उसने मना कर दिया। फिर उसने कहा कि आपके पास उस व्यक्ति का फोन आएगा, जिसने वीडियो बनाई है उससे बात कर लेना। 


फिर एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और कहा कि आपने लड़की के साथ रेस्टोरेंट में गलत काम किया है। उसके बाद उसने एक फोटो भेजी और कहा कि वीडियो कॉलिंग करो। अगले दिन फिर उस लड़की का उसके पास फोन आया कहा कि अब तो फोटो भी आ गई इसलिए आप उस लड़के के साथ फैसला कर लो। 
उसके बाद उसके भाई के मोबाइल पर फोन कर कहा कि आपके भाई ने लड़की के साथ गलत काम किया है


इसलिए हमें दो लाख रुपये दे दो नहीं तो दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा देंगे। फिर उस लड़की व लड़के ने वाट्सअप मैसेज कर रकम को 2 लाख से घटाकर 20 हजार रुपये देने की बात कही।

आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा हिरासत में
थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement