--Advertisement--

फतेहाबाद / 15 साल के लड़के ने कहासुनी के बाद ताऊ को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई घटना



ताऊ को गोली मारते हुए आरोपी। ताऊ को गोली मारते हुए आरोपी।
पारिवारिक विवाद के बाद मार दी गोली। पारिवारिक विवाद के बाद मार दी गोली।
गोली मारने के बाद आरोपी को पीटते हुए परिजन। गोली मारने के बाद आरोपी को पीटते हुए परिजन।
सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना। सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।
गोली लगने के बाद तड़पते हुए राजकुमार। गोली लगने के बाद तड़पते हुए राजकुमार।
X
ताऊ को गोली मारते हुए आरोपी।ताऊ को गोली मारते हुए आरोपी।
पारिवारिक विवाद के बाद मार दी गोली।पारिवारिक विवाद के बाद मार दी गोली।
गोली मारने के बाद आरोपी को पीटते हुए परिजन।गोली मारने के बाद आरोपी को पीटते हुए परिजन।
सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना।
गोली लगने के बाद तड़पते हुए राजकुमार।गोली लगने के बाद तड़पते हुए राजकुमार।

  • फतेहाबाद के कन्हड़ी गांव का मामला, देसी कट्टे से किया मर्डर
     

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 12:22 PM IST

फतेहाबाद. यहां के कन्हड़ी में एक 15 साल के लड़के ने अपने ताऊ की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना 5 दिसंबर बुधवार की है। घटना के तीन दिन बाद अब सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें लड़का देसी कट्टे से सरेआम गोली चलाता नजर आ रहा है। हत्या का कारण पारिवारिक झगड़ा सामने आया है। 
 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि मृतक राजकुमार घर की तरफ जा रहा था, तभी पीछे से आरोपी लड़का आता है और फायरिंग शुरू कर देता है। पहला फायर पीठ पर करता है, जैसे ही राजकुमार सीधा हुआ तो आरोपी ने और फायर कर दिए। गोली लगते ही राजकुमार गिर गया। तभी लड़के के परिजन वहां आ गए। उन्होंने उसकी पिटाई की और पिस्तौल छीन लेते हैं।
 

राजकुमार मर्डर मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी लड़के और उसके पिता राम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को नाबालिग होने के कारण फतेहाबाद की जुवनाइल कोर्ट में पेश किया। जहां न्यायाधीश ने उसे जुवनाइल जेल भेजे जाने के आदेश दिए हैं। जबकि आरोपी राम कुमार को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 
 

बता दें कि खरखौदा में बॉक्सिंग की कोचिंग ले रहे 15 वर्षीय आरोपी ने बुधवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर बैठे अपने ताऊ राज कुमार को गोलियां मारी थी जबकि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में हुए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट मुताबिक उसे चार गोलियां लगी थीं। 
 

पुलिस ने मृतक की पत्नी राज बाला के बयान पर लड़के, उसके पिता रामकुमार व मां कुसुम के खिलाफ धारा 302, 120बी व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी अरूणा ने बताया कि आरोपी ने अपने ताऊ पर एक अवैध देसी कट्टे से गोलियां दागी थी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को टोहाना की पुरानी तहसील के पास से गिरफ्तार कर राम कुमार से देसी कट्टा बरामद कर लिया गया है। हत्या के कारण बारे उन्होंने बताया कि इस बारे में आरोपी ने बताया कि उसने पारिवारिक कारणों से अपने ताऊ को मारा है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..