पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोकसभा चुनाव के चलते थाने में जमा करवाई थी पिस्टल, मालखाने से हुई चोरी, थाने का मुंशी हुआ सस्पेंड

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद एसपी राजेश कुमार। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद एसपी राजेश कुमार।
  • दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसपी के कहने पर बैठाई विभागीय जांच
  • लोकसभा चुनाव में रतिया निवासी ने थाने में जमा करवाई थी पिस्तौल

फतेहाबाद। फतेहाबाद के रतिया में पिछले दिनों गायब हुई 32 बोर की पिस्टल के मामले में फतेहाबाद के एसपी राजेश कुमार ने मुंशी अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। वहीं दो अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है। दरअसल रतिया निवासी ने पिस्टल थाने में जमा करवाई थी। वह वापिस लेने आया तो वह गायब मिली। 

ये था पूरा मामला
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग और पुलिस के आदेश थे कि जिन-जिन नागरिकों के पास हथियार हैं, वे उन्हें पुलिस के पास जमा करवाए। रतिया के किला मोहल्ला के रहने वाले अशोक कुमार ने अपनी 32 बोर की पिस्टल रतिया के शहर थाने में जमा करवाई थी। 


शहर पुलिस ने यह पिस्तौल सदर थाना में बने मालखाने में जमा करा दी। मालखाने की चाबी मुंशी अमर सिंह के पास थी। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद अशोक कुमार अपनी पिस्टल लेने मालखाने में पहुंचे तो उन्हें वह वहां नहीं मिली। वे कई दिन थाने के चक्कर काटते रहे। आखिरकार पुलिसकर्मियों ने कहा कि पिस्टल मालखाने से चोरी हो गया है। 


इस मामले की जानकारी एसपी तक पहुंची तो मामले की जांच की गई। इस जांच के बाद एसपी के आदेश पर मुंशी को सस्पेंड किया गया है जबकि दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच बैठाई गई है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser