पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लोकसभा चुनाव के चलते थाने में जमा करवाई थी पिस्टल, मालखाने से हुई चोरी, थाने का मुंशी हुआ सस्पेंड

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहाबाद एसपी राजेश कुमार।
  • दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसपी के कहने पर बैठाई विभागीय जांच
  • लोकसभा चुनाव में रतिया निवासी ने थाने में जमा करवाई थी पिस्तौल
Advertisement
Advertisement

फतेहाबाद। फतेहाबाद के रतिया में पिछले दिनों गायब हुई 32 बोर की पिस्टल के मामले में फतेहाबाद के एसपी राजेश कुमार ने मुंशी अमर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। वहीं दो अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है। दरअसल रतिया निवासी ने पिस्टल थाने में जमा करवाई थी। वह वापिस लेने आया तो वह गायब मिली। 

ये था पूरा मामला
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग और पुलिस के आदेश थे कि जिन-जिन नागरिकों के पास हथियार हैं, वे उन्हें पुलिस के पास जमा करवाए। रतिया के किला मोहल्ला के रहने वाले अशोक कुमार ने अपनी 32 बोर की पिस्टल रतिया के शहर थाने में जमा करवाई थी। 


शहर पुलिस ने यह पिस्तौल सदर थाना में बने मालखाने में जमा करा दी। मालखाने की चाबी मुंशी अमर सिंह के पास थी। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद अशोक कुमार अपनी पिस्टल लेने मालखाने में पहुंचे तो उन्हें वह वहां नहीं मिली। वे कई दिन थाने के चक्कर काटते रहे। आखिरकार पुलिसकर्मियों ने कहा कि पिस्टल मालखाने से चोरी हो गया है। 


इस मामले की जानकारी एसपी तक पहुंची तो मामले की जांच की गई। इस जांच के बाद एसपी के आदेश पर मुंशी को सस्पेंड किया गया है जबकि दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच बैठाई गई है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement