जीजेयू में पांच पूर्व स्टूडेंट्स की एंट्री बैन तीन स्टूडेंट्स पर 5 हजार रुपए का जुर्माना / जीजेयू में पांच पूर्व स्टूडेंट्स की एंट्री बैन तीन स्टूडेंट्स पर 5 हजार रुपए का जुर्माना

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:15 AM IST

Hisar News - जीजेयू में 15 दिन पहले हॉस्टल नंबर 3 के सामने छात्रों द्वारा शराब पीकर आपस में मारपीट करने व गेट नंबर 3 के बाहर भी...

Hisar News - five former students39 entry bans in gju three students fined rs 5000
जीजेयू में 15 दिन पहले हॉस्टल नंबर 3 के सामने छात्रों द्वारा शराब पीकर आपस में मारपीट करने व गेट नंबर 3 के बाहर भी आउटसाइडर्स के साथ मारपीट के मामले में जीजेयू के प्रोक्टोरियल बोर्ड ने कड़े फैसले लिए हैं। प्रोक्टोरियल बोर्ड की मीटिंग में फैसले के बाद पांच पूर्व छात्रों की यूनिवर्सिटी में एंट्री बैन कर दी है।

वहीं तीन मौजूदा स्टूडेंट्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जिसमें लिखा कि क्यों उन्हें एक साल तक के लिए निष्कासित कर दिया जाए। इनके पेरेंट्स को बुलाया है। इन स्टूडेंट्स को 13 दिसंबर तक का समय दिया है, यदि ये स्टूडेंट्स संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते हैं या उनके पेरेंट्स बैठक के लिए नहीं पहुंचेेंगे तो बोर्ड इन स्टूडेंट्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सकता है।

इन तीन स्टूडेंट्स पर यूनिवर्सिटी के प्रोक्टोरियल बोर्ड ने पांच हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। प्रोक्टोरियल बोर्ड ने यूनिवर्सिटी सुरक्षा, पुलिस व हॉस्टल प्रशासन की रिपोर्ट के आधार पर ये फैसले लिए हैं।

प्रोक्टोरियल बोर्ड ने बैठक में लिया फैसला

इनकी एंट्री बैन

1. अरविंद ढांडा

2. नीटू दुहन

3. योगेश

4. अभिलेष

5. रवि

हॉस्टल में छापा मारा ताे मिली थीं बोतलें

छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद विवि प्रशासन ने हॉस्टल में छापेमारी भी की थी। हॉस्टल से शराब की बोतलें व लाठी, डंडे भी बरामद हुए थे। इसके बाद विवि अधिकारियों ने हॉस्टल के दो कमरों को सील कर दिया था। वहीं हॉस्टल में लगातार इंस्पेक्शन भी की गई थी।

इन स्टूडेंट्स को नोटिस जारी




झगड़ों से यूनिवर्सिटी का माहौल होता है खराब


X
Hisar News - five former students39 entry bans in gju three students fined rs 5000
COMMENT