--Advertisement--

मेडिकल स्टोर से नकदी व सामान निर्माणाधीन मकान से गेट चोरी

Hisar News - रेलवे रोड स्थित इलाइट सिनेमा के सामने जन औषधि मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपए की नकदी व कॉस्मेटिक...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:10 AM IST
Hisar News - gate theft from cash and goods from under construction house
रेलवे रोड स्थित इलाइट सिनेमा के सामने जन औषधि मेडिकल स्टोर के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपए की नकदी व कॉस्मेटिक सामान चुरा ले गए। इस मामले में पुलिस को शिकायत देकर चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं, सेक्टर 1-4 में हांसी के बीएएमएस डॉक्टर के निर्माणाधीन मकान के दो स्टील गेट चोर उतारकर ले गए। डॉक्टर ने भी पुलिस को शिकायत दी है। बता दें कि शहर में चोरियों की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ रहीं हैं। इसके चलते लोगों में रोष है और प्रभावी गश्त की मांग कर रहे हैं। जन औषधि मेडिकल स्टोर के संचालक संजय वर्मा ने बताया कि चोरों ने देर रात करीब डेढ़ बजे से लेकर तीन बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया।

इलाइट सिनेमा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुए हैं। उन्होंने गल्ले में रखी करीब 35 हजार रुपए और 45 हजार रुपए का कॉस्मेटिक सामान चोरी कर लिया। तब किसी ने बताया कि तीन दिन से एक लावारिस बाइक रेलवे रोड पर खड़ी है। इस बारे में पुलिस को बताया तो वह चोरी की निकली।

X
Hisar News - gate theft from cash and goods from under construction house
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..