पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फरैण खुर्द के पास दादा के साथ दवा लेने गए पोते की सड़क हादसे में मौत, 4 व्यक्ति घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए परिजनों के बयान दर्ज करते पुलिसकर्मी।
  • नरवाना से गांव कलौदा कलां जाते समय हुआ हादसा, पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार
  • आसपास के लोगों ने घायलों को कार से निकालकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया

नरवाना . फरैण खुर्द गांव के पास शनिवार दाेपहर काे एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार एक 3 वर्षीय लड़के की मौत हो गई व अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कलौदा कलां निवासी सुशील अपने पिता बीरा सिंह को दवा दिलवाने के लिए नरवाना आने के लिए तैयार हुआ तो सुशील के भाई जसमेर का लड़का भी अपने दादा के साथ जाने की जिद करने लगा। दादा ने अपने पोते की जिद को पूरा करते हुए उसे अपनी गोद में ले लिया और इसके बाद सुरेन्द्र पुत्र जगदीश व शोभित पुत्र सतीश भी सुशील की कार में सवार हो गए। 

कार में सवार होकर नरवाना आए परिवार के सभी सदस्य जब बीरा सिंह की दवा लेकर वापस जा रहे थे तो फरैण खुर्द से कलौदा मार्ग पर उनकी कार अनियंत्रित हो होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे में 3 वर्षीय तनुज की मौके पर ही मौत हो गई व कार में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को कार से निकालकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां तनुज को मृत घोषित कर दिया गया व सुरेन्द्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया।

पोता जिद न करता तो टल जाती अनहोनी
मृतक बच्चे के दादा बीरा सिंह ने कहा कि उसका पोता तनुज हर समय उसकी गोद में खेलता। जहां वह जाता साथ जाने के लिए रोने लग जाता था। शनिवार को भी ऐसा ही हुआ। तनुज अपने दादा के साथ जाने की जिद में रोने लगा तो दादा को उसका रोना देखा नहीं गया और उसे भी कार में बैठा लिया। बीरा ने कहा कि शहर में आने तक तो सब ठीक ठाक था लेकिन गांव के पास लगते ही यह अनहोनी घटना घट गई। जिसने हमारे पोते की जान ले ली। तनुज की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें