• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news 2 crore was demanded from the operator of shri ram das hospital in azad nagar

आजाद नगर के श्रीराम दास अस्पताल के संचालक से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी

Hisar News - आजाद नगर की गली नंबर 4 स्थित श्रीराम दास अस्पताल के संचालक डॉ. अनिल कुमार सिंह और उनके लैब असिस्टेंट बिजेंद्र से...

Feb 15, 2020, 07:51 AM IST

आजाद नगर की गली नंबर 4 स्थित श्रीराम दास अस्पताल के संचालक डॉ. अनिल कुमार सिंह और उनके लैब असिस्टेंट बिजेंद्र से पहले 2 करोड़ और फिर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इसमें पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत देकर रोहित, सतबीर और संजय नामक कॉलर के खिलाफ धारा 386 के तहत केस दर्ज करवाया है।

पुलिस को शिकायत में बीएएमएस डॉ. अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 3 फरवरी की रात करीब साढ़े 9 बजे कॉल आई थी। कॉलर ने खुद महेंद्रगढ़ वासी रोहित बताया था। वह बोला कि आपके यहां अजय नामक मरीज दाखिल था। आपकी दवाई से उसकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसे उपचार के लिए फोर्टिस अस्पताल में दाखिल करवाया था। वहां पर दवा के रिएक्शन से उसकी मौत हो गई थी। यह सुनकर रोहित को कहा कि मेरी लिखी दवा पर्ची दिखाओ। उसने मना कर दिया। धमकी दी कि अपनी खैर चाहते हो तो 2 करोड़ रुपये दे दो। नहीं तो तुम्हारे हाथ-पैर काट देंगे। आरोप है कि इसके बाद फिर उसे कहा कि वह दवा पर्ची तो लाकर दिखा दो। इस पर उसने कहा कि 50 लाख तो देने ही पड़ेंगे। जिस अजय की मृत्यु हुई है वह मेरा पिता था। उसका दाह संस्कार भी कर दिया है। इसके बाद सतबीर नाम से व्यक्ति ने कॉल की। उसने भी धमकी देते हुए 50 लाख रुपये मांगे थे। फिर संजय ने कॉल की। वह बोला कि 50 लाख का इंतजाम जल्दी नहीं किया तो जान ले लेंगे। फिर मेरे लैब असिस्टेंट बिजेंद्र के पास आरोपियों की कॉल आई। उसे कहा कि अगर डॉक्टर ने रुपये नहीं दिए तो हाथ-पैर काटकर मार डालेंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना