• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news 7 8 youth beaten to death by sons by returning medicine from mother to hospital
विज्ञापन

मां को हॉस्पिटल से दवा दिलाकर लौट रहे बेटों को बोलेरो सवार 7-8 युवकों ने पीटा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:16 AM IST

Hisar News - सेक्टर 16-17 में मां को अस्पताल से दवा दिलाकर अपनी कार से लौट रहे सगे भाइयों पर बोलेरो सवार 7-8 अज्ञात बदमाशों ने हमला कर...

Hisar News - haryana news 7 8 youth beaten to death by sons by returning medicine from mother to hospital
  • comment
सेक्टर 16-17 में मां को अस्पताल से दवा दिलाकर अपनी कार से लौट रहे सगे भाइयों पर बोलेरो सवार 7-8 अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने गाड़ी आगे लगाकर पहले दोनों भाइयों की कार रोकी फिर कार से खींचकर दोनों को लोहे के पाइपों से बुरी तरह पीटा। जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायलों ने बताया कि उनकी बहन ने जमीन प्रकरण में मुकदमा दर्ज करा रखा है। उनका आरोप है कि हमलावर इस मुकदमे को वापस लेने की धमकी देकर गए हैं। पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर 16 -17 निवासी सुधीर मोगिया ने पुलिस को बताया कि वह एसटीपी आॅफिस में नौकरी करता है। 11 फरवरी को वह एवं उसका छोटा भाई महेन्द्र मोगिया अपनी मां प्रकाशंती को मॉडल टाउन स्थित अमरावती अस्पताल से दवा दिवाकर दोपहर अपनी कार से घर लौट रहा था। उनकी कार 16/17 में झुग्गी झोपड़ी बस्ती की पुलिया के पास पहुंची तो तेज गति से आई एक बोलेरो गाड़ी उसकी कार के आगे लग गई। जिससे उसे कार रोकनी पड़ी। गाड़ी 7-8 युवकों गाड़ी से उतरते ही उसे को गाड़ी से नीचे उतार लिया और लोहे के पाइपों डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर उसका भाई बचाव के लिए आया तो हमलावरों ने उसे पीटा। जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार और शोर होने पर हमलावर विपुल गर्ग के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे को वापस लेने की धमकी देकर भाग गए।

X
Hisar News - haryana news 7 8 youth beaten to death by sons by returning medicine from mother to hospital
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन