जांच करने पहुंचे एडीसी को नपा आॅफिस में नहीं मिले अफसर

Hisar News - शहर के एक मामले में सीएम विडो में की गई शिकायत की शुक्रवार शाम साढे 5 बजे जांच करने एडीसी विवेक पदम नगर पालिका...

Feb 15, 2020, 07:26 AM IST

शहर के एक मामले में सीएम विडो में की गई शिकायत की शुक्रवार शाम साढे 5 बजे जांच करने एडीसी विवेक पदम नगर पालिका कार्यालय पहुंचे।

यहां नपा के जेई व एक टाइपिस्ट के अलावा उन्हें कोई भी अधिकारी व कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं मिला। हालांकि एडीसी के यहां आने की जानकारी अधिकारियों को काफी पहले से थी। नपा कार्यालय में अधिकारियों की गैर मौजूदगी से एडीसी खफा हो गए व जेई को जमकर झाड़ पिलाई व नपा जेई को आदेश दिए कि नपा के पूरे स्टाफ को सोमवार को उनके कार्यालय में पहुंचने के लिए कहें। उधर जैसे ही एडीसी के आने की खबर पार्षदों को लगी तो कुछ पार्षद मौके पर पहुंच गए व उन्होंने एडीसी के सामने नपा से जुड़ी आम लोगों की अनगिनत समस्याएं रखी। ऐसे में एडीसी ने वहां मौजूद लोगों से भी बातचीत जिसमें पुराना बस अड्डा पर दूषित पानी के भराव की समस्या, शहर में स्ट्रीट लाइटों की समस्या, गलियों के निर्माण में निम्र स्तर की सामग्री लगाए जाने व नपा कार्यालय में स्टाफ की कमी की समस्या मुख्य रूप से शामिल रही।

बता दें कि एडीसी विवेक पदम सिंह नगर पालिका प्रशासन द्वारा पालिका की एक जमीन की काटी गई रसीद के मामले की जांच करने पहुंचे थे। आरोप है कि इस जमीन रसीद काटने में फर्जीवाड़ा किया गया है। पालिका प्रशासन पर ये आरोप लगने के बाद मामले की शिकायत सीएम विंडो पर भी की गई थी। अब सोमवार को एडीसी ने नपा के अधिकारियों को अपने कार्यालय में तलब किया है जहां वे मामले के बारे में उनसे पूछताछ करेंगे व पालिका की आई अन्य शिकायतों की भी जांच करेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना