ऑल सेक्टर रेजिडेंट्स वेलफेयर एसो. स्टेट-कार्यकारिणी घोषित

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार | ऑल सेक्टर रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की गई। कुलदीप वत्स को एसोसिएशन का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। पदाधिकारियों ने बताया कि चंडीगढ़ में पिछले दिनों हुई बैठक में विभिन्न जिलों के आरडब्ल्यू प्रधान की उपस्थिति में सभी पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से चुनाव किया गया था। एसोसिएशन की तरफ से अब औपचारिक घोषणा की गई। रोहतक से एडवोकेट रिषी पाल देशवाल को प्रदेश-उपाध्यक्ष, सोनीपत से मोहन सिंह मनोचा को प्रदेश महासचिव, गुड़गांव से एडवोकेट तेजेंद्र सहरावत को प्रदेश सचिव, हिसार से कमल ग्रोवर को कैशियर चुना गया, इसके अलावा हिसार से कर्नल चन्द्र सिंह रेडडू को मुख्य सलाहकार, फरीदाबाद से डाॅ. आकाश तंवर एडवोकेट को लीगल एडवाइजर चुना गया।

12 स्कूलों में 4 हजार से अधिक बच्चों ने देखी ज्ञानवर्धक फिल्में
हिसार | भारत सरकार की बाल चित्र समिति ने जिला बाल कल्याण परिषद के सहयोग से हिसार व हांसी के 12 सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के चार हजार से अधिक बच्चों को ज्ञानवर्धक व मनोरंजक फिल्में दिखाईं। जिला बाल कल्याण अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जिला बाल कल्याण परिषद ने 15 मार्च तक जिले के विभिन्न स्कूलों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को 100 फिल्में दिखाने का लक्ष्य रखा है। इसका मकसद विद्यार्थियों को परीक्षा के तनाव से मुक्ति दिलाना है। पिछले दो दिन में हिसार व हांसी के 12 स्कूलों के चार हजार से अधिक विद्यार्थियों को मनोरंजक व ज्ञानवर्धक फिल्में दिखाई गई हैं।

बच्चों में शारीरिक समस्या का समय से पता चले तो मिल सकता है समाधान
हिसार | बाल भवन में बच्चों के स्वास्थ्य की जांच के लिए नागरिक अस्पताल के प्रशिक्षित चिकित्सकों की टीम ने मेडिकल चेकअप कैंप लगाया। इस दौरान यहां पढ़ने वाले 103 बच्चों व स्टाफ कर्मियों की सेहत की जांची और दवाएं दी गईं। इस दौरान नर्सरी में पढ़ने वाले वाले जिन बच्चों का जन्मदिन था उसका सेलिब्रेशन भी केक कटवाकर किया गया। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन पुनीत गर्ग ने मेडिकल कैंप का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि यदि बच्चों की शारीरिक समस्याओं का समय रहते पता लग जाए तो उनका समाधान आसानी से हो सकता है।

खबरें और भी हैं...