धान्सू से जुड़े छह गांवों की सभी सीमाएं सील

Hisar News - कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन के आदेश पर ग्राम पंचायत धान्सू ने साथ लगते सभी गांवों की सीमाएं...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन के आदेश पर ग्राम पंचायत धान्सू ने साथ लगते सभी गांवों की सीमाएं सील कर दी हैं।धान्सू के साथ लगते गांवों धिगताना, बुगाना, सुलखनी, मिर्जापुर, जुगलान, तलवंडी राणा व जिला मुख्यालय हिसार से आने वाली सभी सड़कें गांव की बार्डर से सील कर दी है।

साथ लगते हर गांव की सीमा पर ग्रामीणाें की ड्यूटी लगाई है जो किसी भी बाहरी व्यक्ति को गांव में प्रवेश नहीं करने देंगे। गांव में मुनादी करवाकर ग्रामीणों से 14 अप्रैल तक घर में ही रहने की अपील की गई है। गांव में दवाइयों, सब्जियों व राशन की दुकानों को छोड़कर बाकि सभी दुकानें बंद रखने की हिदायत दी हैं। सब्जी व राशन की दुकानें सुबह-शाम सिर्फ 2-2 घंटे के लिए खुलेंगी।

बीड़ बबरान में ग्राम पंचायत ने ग्रामीणों में बांटे मास्क: कोरोना वायरस के चलते गुरुवार को बीड़ बबरान ग्राम सरपंच मानवेंद्र सिंह मिंटा और ग्रामीणों ने मिलकर पूरे गांव में ट्रैक्टर की मदद से छिड़काव कर गांव को सैनिटाइज किया और ग्रामीणों में मास्क बांटकर घरों से बाहर न निकलने की हिदायत दी।

सिवानी मंडी| कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने केे लिए राज्य के अंंतिम छोर पर बसे उपमंडल के गांव गुरेरा व ढ़ाणी सिलांवाली में प्रवेश और बाहर जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसे लेकर गांव के सरपंच छत्रपाल गोदारा के नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया गया है जो गांव में लगातार चौकसी बरत रहे है। इसके लिए गांव के दोनों तरफ नाकाबंदी की गई है जो बिना किसी ठोस वजह के गांव के अंदर और बाहर जाने वाले लोगों पर निगरानी रख रहे है। इसके लिए दोनों ही गांवों में मुनादी भी करवाई जा रही है।

ग्रामीणों ने राजस्थान की सीमा पर लगाया पहरा


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना