हरियाणा / हुड्डा-सैलजा को सपोर्ट करने के सवाल पर तंवर बोले- जिसने जितना समर्थन किया, मैं भी उतना ही करूंगा



अशोक तंवर। (फाइल फोटो) अशोक तंवर। (फाइल फोटो)
X
अशोक तंवर। (फाइल फोटो)अशोक तंवर। (फाइल फोटो)

  • तंवर ने कहा जो लोग मानते थे बदलाव से ही कांग्रेस में बदलाव होगा, उनकी अग्नि परीक्षा है
  • ये भी कहा- जो लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं वह विधानसभा चुनाव में टिकट न मांगें

Dainik Bhaskar

Sep 20, 2019, 04:31 PM IST

सिरसा। प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद से अशोक तंवर बिल्कुल अलग-थलग होकर प्रचार अभियान में जुटे हैं। उन्हें नई प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा कोई प्रचार या पार्टी कार्यक्रमों का कोई न्यौता नहीं दिया गया है, यह बात खुद तंवर ने मानी है। विधानसभा चुनाव से पहले बनी हुड्डा और सैलजा की जोड़ी को सपोर्ट करने के सवाल पर तंवर ने साफ कर दिया कि वे उन्हें उतना ही सपोर्ट करेंगे, जितना उन्हें सपोर्ट किया गया, न कम न ज्यादा। ये बातें उन्होंने सिरसा में आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं।

 

तंवर ने कहा कि कांग्रेस पूरी तैयारी में है। कार्यकर्ता पूरी तैयारी में हैं। चुनाव में भाजपा को निश्चित तौर पर बाहर करने का काम करेंगे। उन्होंने कांग्रेस में हुए नए बदलाव पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग ये समझते थे कि हरियाणा कांग्रेस में बदलाव से ही अच्छा होगा, यह उनकी अग्नि परीक्षा है। मेरी शुभकामनाएं हैं उन्हें कामयाबी मिले।

 

चुनावों में उम्मीदवारों पर टिप्पणी करते हुए तंवर ने कहा कि नेताओं को चुनाव लड़ने की भूख शांत कर लेनी चाहिए। जो बार-बार चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें नए साथियों को मौका देना चाहिए। जो लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं, उन्हें विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। ये कोई खानदारी पट्टा तो लिखवाकर आए नहीं हैं कि पहले मैं लडूंगा, फिर मेरा बेटा, फिर बेटे का बेटा। उन्होंने कहा कि यह नसीहत छोटे से बड़े नेता सभी को है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना