बाबा भगवानदास डेरा, मंदिर से दान पात्र और बाइक चोरी

Hisar News - अग्रोहा | सर्दी बढ़ने के साथ ही चोर सक्रिय हो गए हैं। बीती रात साबरवास गांव के बाबा भगवानदास डेरा व हनुमान मंदिर से...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
Agroha News - haryana news baba bhagwandas dera donation from the temple and bike stolen
अग्रोहा | सर्दी बढ़ने के साथ ही चोर सक्रिय हो गए हैं। बीती रात साबरवास गांव के बाबा भगवानदास डेरा व हनुमान मंदिर से दान पात्र व एक बाइक चोरी कर ले गए है। पुलिस ने डेरा संचालक महंत सोमगिरी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी और थाना प्रभारी ने पंचायत को ठीकरी पहरा लगाने के भी आदेश दिये है। पुलिस को दिए बयान में बाबा भगवानदास डेरा साबरवास के संचालक सोगगिरी ने बताया कि शनिवार रात को वह अपने कमरे में सोया था और मंदिर खुले थे।

सुबह जब पूजा अर्चना के लिये गया तो बाबा भगवानदास मंदिर में समाध अाैर हनुमान मंदिर में रखे दान पात्र गायब थे और एक बाइक भी मंदिर ने नहीं था। मंदिरों के दान पात्र व बाइक कोई अज्ञात नामालुम व्यक्ति चोरी कर ले गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने डेरा संचालक सोमगिरी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रूपेश चौधरी ने सभी पंचायतों को आदेश दिए हैं कि सभी गांवों में रात को ठीकरी पहरे लगाएं जाए। पुलिस ने भी रात्री गश्त बढ़ा दी है। अगर किसी गांव में पंचायत ठीकरी पहरा नहीं लगाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ठीकरी पहरा देने वाले पहरेदारों ने कोई अंजान व्यक्ति दिखाई देता है तो उसे पूछताछ करके की गांव के अंदर जाने दंे।

पुलिस ने डेरा संचालक की शिकायत पर केस दर्ज की

X
Agroha News - haryana news baba bhagwandas dera donation from the temple and bike stolen
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना