• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hansi News haryana news barring asher of the 22 day old farmer39s dharna farmers will give protest today
विज्ञापन

22 दिन से चल रहे किसानों के धरने को बार एसो. ने दिया समर्थन, विरोधस्वरूप आज किसान कराएंगे मुंडन

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:22 AM IST

Hisar News - 22 दिनों से चल रहे किसानों के धरने को बार एसोसिएशन ने अपना समर्थन दिया। किसान गुरुवार को धरना स्थल पर अपना मुंडन...

Hansi News - haryana news barring asher of the 22 day old farmer39s dharna farmers will give protest today
  • comment
22 दिनों से चल रहे किसानों के धरने को बार एसोसिएशन ने अपना समर्थन दिया। किसान गुरुवार को धरना स्थल पर अपना मुंडन करवाएंगे। धरने पर किसानों ने कहा कि मांगों को लेकर अभी तक सरकार का कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा है, इससे किसानों में रोष हैं। अगर सरकार नहीं मानी तो किसान कठोर आंदोलन करेंगे।

भारतीय किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश कौथ का आमरण अनशन दसवें दिन भी जारी रहा। सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। धरने को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष रामपाल उर्फ बबलू ने कहा कि अब तक हमने शांतिपूर्वक आंदोलन किया है। शांतिपूर्ण प्रदर्शन सरकार को जगाने के लिए किया। लेकिन सरकार की ओर से कोई प्रतिनिधि धरने पर अब तक नहीं आया है। न तो कोई प्रशासनिक अधिकारी व न ही कोई नेता। जिससे किसान नाराज हैं। उन्होंने कहा कि किसान सरकार को चेतावनी देते हैं कि जल्दी ही वह उनकी मांगों को माने। नहीं तो किसान कठोर रुख कर आंदोलन करेंगे। धरने पर बार एसोसिएशन के प्रधान सुधीर बेरवाल के नेतृत्व में वकीलों ने अपना समर्थन दिया। धरने पर मुख्य रूप से गोशाला प्रधान सूबे सिंह, आशा खन्ना, रामफल सरहेडा़, दिलबाग खरड़, बलवान, गजे सिंह, भीम, सुरेश कनौह, धर्मसिंह, बारू राम, हवा सिंह, दिलबाग देपल, रामचंद्र, कृष्ण, प्रकाश श्योराण, कृष्ण पंघाल, शीलू दलाल, प्रवक्ता विकास सीसर उपस्थित रहे।

किसानों के धरने को समर्थन देने के लिए पहुंचे बार एसोसिएशन के सदस्य।

X
Hansi News - haryana news barring asher of the 22 day old farmer39s dharna farmers will give protest today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें