विज्ञापन

गृह कर बिल ठीक करने में तेजी लाएं अफसर: सेक्टरवासी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:22 AM IST

Hisar News - हिसार | सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने नगर निगम अधिकारियों से मांग की है...

Hisar News - haryana news boom to fix house tax bills officer sector resident
  • comment
हिसार | सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने नगर निगम अधिकारियों से मांग की है कि वे जनता के गृह टैक्स की खामियों को ठीक करने के कार्य में तेजी लाएं। इस संबंध में जितेन्द्र श्योराण ने अन्य पदाधिकारियों के साथ नगर निगम आयुक्त एवं ईओ से मुलाकात की और जनता को हो रही परेशानी से उन्हें अवगत करवाया। दोनों अधिकारी बोले की काम को दुरूस्त करने में लगे हुए हैं। जनता के सहयोग से इसका जल्द ही निदान करने का प्रयास किया जाएगा।

जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टर एसोसिएशन द्वारा सेक्टर क्षेत्र की जनता की समस्या का समाधान करने के लिए शनिवार को सेक्टर 16-17 के कम्युनिटी सेंटर में तथा रविवार को सेक्टर 13 के कम्युनिटी सेंटर में फिर से शिविर लगाया जाएगा। अधिकारियों से मिलने वालों में उनके साथ सेक्टर 13 प्रधान अमरलाल बूरा, महासचिव अशोक खुराना, सुजान सिंह बेनीवाल, ओपी चावला, आरके गोयल, डीएस बेदी, चन्द्र कटारिया, मनविन्द्र सेठी, राजेन्द्र चौहान व राजेश आदि मौजूद थे।

X
Hisar News - haryana news boom to fix house tax bills officer sector resident
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें