पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News Haryana News Calling The Compounder Out Of The Hospital On The Pretext Of Ointment And Beaten Him The Police Left Behind And Ran Away With Sarsana

मरहम-पट्‌टी के बहाने कंपाउंडर को अस्पताल से बाहर बुला अगवा कर पीटा, पुलिस पीछे लगी तो सरसाना के पास छोड़ भागे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
बालसमंद रोड स्थित एमएलए आवास के नजदीक मलिक अस्पताल के कंपाउंडर गोरछी निवासी हनुमान का स्कॉर्पियो सवार पांच-छह युवकों ने अपहरण कर लिया। उसे बुरी तरह पीटा और 28 हजार रुपये भी लूट लिए। आरोपियों ने घायल की मरहम-पट्टी के बहाने कंपाउंडर को बाहर लाकर वारदात की। दिनदहाड़े हुई वारदात की सूचना मिलने पर एचएयू चौकी इंचार्ज विरेंद्र कुमार, एचसी विक्रांत और एसपीओ रणजीत अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर की गाड़ी से अपहरणकर्ताओं का पीछा किया। पुलिस को देखकर सरसाना गांव में शराब ठेका के समीप कंपाउंडर काे छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

वारदात के करीब आधे घंटे के भीतर पुलिस ने पीड़ित को सकुशल बरामद किया और फिर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित कंपाउंडर हनुमान के बयान लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण व लूट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को पीड़ित ने बताया कि बीते दिनों बस में युवती पर कमेंट को लेकर युवकों का विरोध किया था। इसके चलते मेरे साथ वारदात हुई है। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

कंपाउडर ने बस में सवार युवती पर कमेंट करने से रोका था
रोज बस से आता-जाता हूं। 13 सितंबर को बस में सवार एक युवती पर कुछ युवक कमेंट कर रहे थे। मैंने यह देखकर युवकों का विरोध किया था। ऐसे में हमारे बीच कहासुनी हुई थी। इसी रंजिश के चलते मेरे साथ वारदात हुई है। मैं मलिक अस्पताल में मौजूद था। तभी स्कॉर्पियो सवार कुछ युवक आए थे। उनमें से एक युवक अंदर आया था, जिसने पूछा कि हनुमान कंपाउंडर कौन है। मैंने उन्हें बताया कि मैं हूं। वे बोले कि गाड़ी में एक व्यक्ति है, जिसकी अंगुली कटी है। काफी खून बह चुका है। पट्टी-दवा के लिए साथ चलें। उनके झांसे में आकर बाहर चला गया। जब गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि पांच-छह युवकों ने मुझे घेर लिया है। उनमें से कुछ ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है। गाड़ी के पास पहुंचते ही मुझे काबू करके धमकाते हुए अंदर बैठा लिया। इसके बाद बुरी तरह पीटा। लात-घूंसे मारे। बिंडे से भी हमला किया। इसके बाद अस्पताल के डॉ. मलिक को घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने पीछा किया था, जिसके चलते मुझे सरसाना में छोड़ भागे थे। आरोपियों ने मुझसे 28 हजार रुपये भी लूट लिए। \\\'\\\' -जैसा कि पीड़ित हनुमान ने पुलिस को बताया।

वीटी से मिली थी सूचना तुरंत टीम बनाकर पहुंचे : चौकी इंचार्ज
दोपहर करीब एक बजे की घटना है। इसकी वीटी के जरिए सूचना मिली थी। तुरंत टीम के साथ मलिक अस्पताल पहुंचे। डॉ. मलिक ने पहले से गाड़ी का प्रबंध किया हुआ था। अपना ड्राइवर साथ भेजकर बालसमंद रोड की तरफ गई अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का पीछा किया। हमें देखकर सरसाना गांव के पास कंपाउंडर को अपहरणकर्ता छोड़ भागे थे। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं। अपहरण व लूट का केस दर्ज करके धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। एक युवक बासड़ा गांव का बताया जा रहा है।\\\'\\\' - विरेंद्र कुमार, इंचार्ज, एचएयू चौकी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement