• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Siwani News haryana news captured the deputy principal and presented him in the court sent to jail

उप प्रधान प्रतिनिधि को पकड़ कर काेर्ट में पेश किया, भेजा जेल

Hisar News - पिछले महीने नगर पालिका की बैठक के दौरान नपा प्रधान सुरेश खटक के साथ मारपीट, धक्का-मुक्की व सरकारी काम में बाधा...

Sep 14, 2019, 09:02 AM IST
पिछले महीने नगर पालिका की बैठक के दौरान नपा प्रधान सुरेश खटक के साथ मारपीट, धक्का-मुक्की व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने नपा उपप्रधान प्रतिनिधि रमेश कोठारी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने जेल भेज दिया। वहीं पार्षद प्रतिनिधि के खिलाफ लगाई एससी एक्ट की धारा को हटा दिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले महीने नपा की ओर से आयोजित बैठक में जमकर हंगामा हुआ था। जिसमें नपा प्रधान सुरेश खटक ने नपा उपप्रधान प्रतिनिधि रमेश कोठारी व एक पार्षद प्रतिनिधि मुकेश दलाल के खिलाफ जाति सूचक गाली देने, मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने प्रधान की शिकायत पर रमेश कोठारी व मुकेश दलाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। इस बारे में डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने रमेश कोठारी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने कोठारी को जेल भेजने के निर्देश दिए। डीएसपी ने बताया कि कोठारी व मुकेश दलाल के खिलाफ जातिसूचक गालियां देने वाली धारा जांच पड़ताल के बाद हटा दी गई है। उन्होंने बताया कि इसे लेकर पार्षदों ने बाकायदा शपथ पत्र भी दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि दोनों ने नपा प्रधान को जातिसूचक गालियां नहीं दी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना