पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उप प्रधान प्रतिनिधि को पकड़ कर काेर्ट में पेश किया, भेजा जेल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले महीने नगर पालिका की बैठक के दौरान नपा प्रधान सुरेश खटक के साथ मारपीट, धक्का-मुक्की व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने नपा उपप्रधान प्रतिनिधि रमेश कोठारी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने जेल भेज दिया। वहीं पार्षद प्रतिनिधि के खिलाफ लगाई एससी एक्ट की धारा को हटा दिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले महीने नपा की ओर से आयोजित बैठक में जमकर हंगामा हुआ था। जिसमें नपा प्रधान सुरेश खटक ने नपा उपप्रधान प्रतिनिधि रमेश कोठारी व एक पार्षद प्रतिनिधि मुकेश दलाल के खिलाफ जाति सूचक गाली देने, मारपीट करने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने प्रधान की शिकायत पर रमेश कोठारी व मुकेश दलाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। इस बारे में डीएसपी जयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने रमेश कोठारी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने कोठारी को जेल भेजने के निर्देश दिए। डीएसपी ने बताया कि कोठारी व मुकेश दलाल के खिलाफ जातिसूचक गालियां देने वाली धारा जांच पड़ताल के बाद हटा दी गई है। उन्होंने बताया कि इसे लेकर पार्षदों ने बाकायदा शपथ पत्र भी दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि दोनों ने नपा प्रधान को जातिसूचक गालियां नहीं दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें