कार ने मारी ऑटो को टक्कर, दो दोस्तों की मौत

Hisar News - सब्जी बेचने के लिए दो दिन पहले ही खरीदा था थ्री व्हीलर अग्रोहा से बरवाला मार्ग पर नंगथला के पास कार की टक्कर...

Feb 10, 2020, 07:25 AM IST

सब्जी बेचने के लिए दो दिन पहले ही खरीदा था थ्री व्हीलर

अग्रोहा से बरवाला मार्ग पर नंगथला के पास कार की टक्कर से थ्री व्हीलर सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया और मेडिकल कॉलेज अग्रोह की मोर्चरी विभाग में रखा गया है। पुलिस ने मृतक युवकों के परिजनों के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है और कार को कब्जे में ले लिया।

गाड़ी की टक्कर इतनी तेज थी कि थ्री व्हीलर के परखच्चे उड़ गए। पुलिस को दिये बयान में नंगथला निवासी फूल सिंह ने बताया कि उसका भतीजा विनोद कुमार हिसार में सब्जी बेचने का काम करता था और दो दिन पूर्व वह थ्री व्हीलर खरीदकर लाया था। विनोद कुमार व गांव का राजेश कुमार दोनों अच्छे दोस्त थे। राजेश कुमार गांव में बरगर-पिज्जा की रेहड़ी लगाता था। रविवार शाम को करीब पांच बजे दोनों थ्री व्हीलर में गांव से बरवाला की तरह जा रहे थे तो रास्ते में सामने से आ रही डस्टर कार ने संतुलन खोकर थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी और लगभग 500 गज दूरी तक थ्री व्हीलर को घसीटती हुई ले गई। जिससे थ्री व्हीलर चालक विनोद की टांगे कट गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक युवक को मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पहुंचाया। जबकि दूसरा राजेश कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे साधन का प्रबंध करके बरवाला के एक निजी अस्पातल में पहुंचाया। जहां पर उसने भी दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने मामले की सूूचना पुलिस को दी। मामले के जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक युवकों के परिजनों के बयान पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में तीन सवारियां थीं। जो हादसे के बाद भाग गए। पुलिस तलाश कर रही है। दोनों युवक गांव में अच्छे समाजसेवी थी।

नंगथला गांव के समीप सड़क हादसे में दुघर्टनाग्रस्त थ्री व्हीलर।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना