• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Agroha News haryana news car collides with truck parked in fog seven people of same family injured in salasar

कोहरे में खड़े ट्रक से टकराई कार, सालासर जा रहे एक ही परिवार के सात लोग घायल

Hisar News - गहरी धुंध में डूल्ट गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई। जिससे सालासर पूजाके लिए जा रहे एक ही परिवार के सात...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Agroha News - haryana news car collides with truck parked in fog seven people of same family injured in salasar
गहरी धुंध में डूल्ट गांव के पास सड़क पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई। जिससे सालासर पूजाके लिए जा रहे एक ही परिवार के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया गया है। जहां पर सात वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बनी है।

पुलिस ने घायलों के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिये बयान में गीता कॉलोनी टोहाना निवासी कीम्मतीलाल ने बताया कि वह तथा उसकी प|ी नीनू बहन संगीता देवी बेटा तुषार, भूषण, ध्रूव, भतीजा आशु अपनी कार में सवार होकर बुधवार काे सुबह पूरे परिवार के साथ सालासर बाबा के दरबार में पूजा-अर्चना के लिए जा रहे थे तो गहरी धुंध में डूल्ट गांव के पास सड़क पर खराब खड़े टक्कर में गाड़ी की टक्कर हो गई। जिससे कार सवार सभी सातों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने उन्हें भूना के सरकारी अस्पातल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने सभी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज अग्रोहा रेफर कर दिया।

इधर, कार की चपेट में आकर बाइक चालक गंभीर रूप से घायल, अग्रोहा में उपचाराधीन

अग्रोहा | अग्रोहा थाने के पास भूना मार्ग पर कार की चपेट में आकर बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल युवक के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिये बयान में लांधड़ी निवासी रोहताश ने बताया कि वह मीरपुर से गांव जा रहा था तो थाने के पास भूना मार्ग पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक भाग गया और राहगीरों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया। मेडिकल के सीएमओ डाॅ. भूपेंद्र कड़वासरा ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Agroha News - haryana news car collides with truck parked in fog seven people of same family injured in salasar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना