महामंत्री बता एसडीएम को धमकाने के अाराेप में महिला सहित दो के खिलाफ केस दर्ज

Hisar News - धमकी देने वालों पर भीड़ एकत्र कर व्यवस्था बिगाड़ने के प्रयास का भी आरोप बीजेपी मोदी सेना का महामंत्री बताकर...

Mar 27, 2020, 07:40 AM IST

धमकी देने वालों पर भीड़ एकत्र कर व्यवस्था बिगाड़ने के प्रयास का भी आरोप

बीजेपी मोदी सेना का महामंत्री बताकर एसडीएम को टेलीफोन पर धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने पर पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

मामला एसडीएम डॉ. जितेंद्र सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि वह अपने कार्यालय में सरकारी कार्य में व्यस्त थे। उनके सेलफोन पर फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आपको कुलदीप भुक्कल बीजेपी मोदी सेना का महामंत्री बताया और फोन पर उन्हें धमकी दी।

यह भी कहा कि प्रशासन कुछ भी नहीं कर रहा है। हम लोगों को इकट्ठा करेंगे और प्रशासन के पास लेकर जाएंगे। एसडीएम ने कहा कि फोन पर बातचीत के दौरान कुलदीप भुक्कल के साथ सविता काजल नाम से एक महिला भी पीछे से कुलदीप का समर्थन कर रही थी।

कल भी उनके सेलफोन पर फोन आया था जिसने अपने आपको सविता काजल बताते हुए कहा था कि प्रशासन कुछ भी नहीं कर रहा है। यह कहते हुए धमकी दी थी। उन्होंने जवाब में कहा था कि प्रशासन हर आवश्यक कार्रवाई कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सरकार द्वारा लॉकडाउन किया हुआ है। इन लोगों द्वारा कोई अफवाह फैलाकर लोगों को इकट्ठा किया जा सकता है, जिससे महामारी फैलने का खतरा रहेगा। कुलदीप भुक्कल ने उन्हें फोन पर अपने आपको बीजेपी का महामंत्री न होते हुए भी बीजेपी का महामंत्री बतलाकर चीटिंग करके, उन्हें धमकी देकर, जानबूझकर सरकारी कर्तव्यों के पालन में बाधा पंहुचाई है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर दोनों पर धारा 186, 189, 419, 506, 505, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना