सीएम ड्यूटी पर थी पुलिस, पशु पकड़ने वाली टीम को नहीं मिल पाई सिक्योरिटी

Hisar News - शहर को पशु मुक्त करने को लेकर पिछले तीन दिन से चल रहे पशु पकड़ो अभियान पर शनिवार को ब्रेक लग गया। सीएम ड्यूटी यानी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Hisar News - haryana news cm was on duty police cattle catching team could not get security
शहर को पशु मुक्त करने को लेकर पिछले तीन दिन से चल रहे पशु पकड़ो अभियान पर शनिवार को ब्रेक लग गया। सीएम ड्यूटी यानी राहगिरी की ड्यूटी के कारण टीम को सिक्योरिटी नहीं मिल पाई। हालांकि कांट्रेक्टर ने अपने स्तर पर पशु पकड़ने के लिए अभियान तो शुरू किया मगर तीसरे दिन केवल 10 गायें ही पकड़ पाए। जैसे ही टीम ने ज्ञान केंद्र जिंदल टावर के पास पशु पकड़ने का अभियान शुरू किया तो पशु मालिक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पशु पकड़ने वाली टीम के सदस्य के साथ बहस भी की। हालांकि इसके बाद टीम ने इमरजेंसी कॉल की और पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही पशु मालिक मौके से भाग खड़े हुए। टीम ने तब तक केवल 10 पशु ही पकड़े और इन पशुओं को एक वाहन में चढ़ाकर धांसू गोशाला भेज दी।

मेन रोड से पशु हटाने थे

नगर निगम के अधिकारियों ने टीम को निर्देश दिए थे कि सीएम शनिवार व रविवार को शहर में होंगे। उनके काफिले के सामने पशु न आएं इसलिए मेन रोड के आसपास खड़े रहने वाले बेसहारा पशुओं को वहां से हटाया जाए। टीम ने अधिकारियों की निर्देश पर काम शुरू किया और पशु पकड़ने शुरू किए तो पशु मालिकों ने झगड़ा शुरू कर दिया।

कराया स्थिति से अवगत

कांट्रेक्टर विकास ने कहा है कि स्थिति से कमिश्नर व मेयर साहब को अवगत करवा दिया गया था। उन्होंने भी कहा कि जितनी गाय पकड़ी गई हैं उन्हें धांसू गोशाला भेजकर पशु पकड़ना फिलहाल बंद कर दो। पुलिस सीएम के कार्यक्रम की ड्यूटी पर है।

X
Hisar News - haryana news cm was on duty police cattle catching team could not get security
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना