• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news competitions on hindi day sania in poetry kapil in speech and priyanka in essay

हिंदी दिवस पर हुईं प्रतियोगिताएं, कविता में सानिया, भाषण में कपिल और निबंध में प्रियंका रहीं विनर

Hisar News - राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, शाहपुर में हिंदी दिवस के उपलक्ष्य में कविता पाठ प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता व...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:52 AM IST
Hisar News - haryana news competitions on hindi day sania in poetry kapil in speech and priyanka in essay
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, शाहपुर में हिंदी दिवस के उपलक्ष्य में कविता पाठ प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता व स्वच्छता विषय पर निबंध लेखन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। निबंध लेखन प्रतियोगिता में कक्षा ग्याहरवीं की प्रियंका ने प्रथम स्थान, शीतल ने द्वितीय, कक्षा नौवीं ए की मनीषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण में बारहवीं कक्षा के कपिल ने प्रथम स्थान, नौवीं की ईशा ने द्वितीय व नौवीं के ही अमन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कविता पाठ में नौवीं की सानिया प्रथम स्थान, ग्यारहवीं की रवीना द्वितीय व नौवीं की पूजा तृतीय स्थान पर रहे। प्रतियोगिताओं के विजयी छात्र-छात्राओं को डाइट मात्रश्याम हिसार से सहायक प्रोफेसर रमेश वर्मा व राजेन्द्र सिंह ने पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम की संयोजक सरोज देवी को कानूनी साक्षरता मिशन हिसार की पैनल एडवोकेट सुनीता श्योकंद ने स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। एडवोकेट सुनीता श्योकंद ने छात्रों को बाल अधिकारों से अवगत कराया। निर्णायक मंडल की भूमिका सुमित्रा देवी व विष्णु दत्त शास्त्री ने बखूबी निभाई। विद्यालय के प्राचार्य कैलाश सैनी ने सभी विजेता छात्रों को बधाई दी। इस मौके पर विद्यालय के प्राध्यापक महाबीर सिंह, तिलकराज भाटिया, मीना देवी, मंजु मेहरा, नीरु, नीलम व मौलिक मुख्याध्यापक राजेश पाल व विज्ञान अध्यापक महाबीर सिंह, श्रीकांत, हरदीप, पूजा, अरुणा आदि भी उपस्थित रहे।

X
Hisar News - haryana news competitions on hindi day sania in poetry kapil in speech and priyanka in essay
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना