राजनीति / तंवर का कटाक्षः विधानसभा चुनाव में भाजपा 75 पार नहीं बल्कि यमुना पार होगी



कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर।
X
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर।कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर।

  • रविवार को सिरसा में कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे अशोक तंवर

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 05:50 PM IST

सिरसा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए दिए 75 पार के नारे पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा 75 पार नहीं, यमुना पार होगी। संसदीय चुनावों में भाजपा से जो अपेक्षाएं आमजन को थी, वे पूरी नहीं हो सकी और हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से प्रस्तुत किए गए बजट में हरियाणा के हाथ खाली रहे। उन्होंने कहा कि पुराने प्रोजेक्टों पर अभी तक काम भी आरंभ नहीं किया जा सके, ऐसे में नए प्रोजेक्टों की भाजपा से कैसे आस लगाई जा सकती है? तंवर रविवार को सिरसा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। 
 

उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी गलत नीतियों को जारी रखते हुए संसदीय चुनावों के बाद भी किसानों के खाते से पैसे काटने पर आमादा है और पूरे हरियाणा में सभी वर्ग इस सरकार से खफा और मायूस हैं। साथ ही प्रदेश में सभी संसदीय सीटें जीतने के बाद भी भाजपा शासन में हरियाणा में एक भी नया उद्योग स्थापित नहीं हो पाया और इसकी एवज में जो उद्योग कांग्रेस राज में स्थापित हुए थे, वे पलायन पर मजबूर हैं। 
 

तंवर ने कहा कि कांग्रेस आज हाल ही में संपन्न हुए संसदीय चुनावों में जो कमियां रही थी, उन पर मंथन कर रही है और उन कमियों को दूर करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी पूरे जोश और उत्साह से उतरेगी। पार्टी ने आगामी विधानसभा की तैयारियों के दृष्टिगत हाल ही में गुरुग्राम में हुई प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक में बूथ कमेटियों को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए गए। इसके अलावा आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी 90 विधानसभाओं में विशाल रैलियां की जाएंगी और जनता को कांग्रेस की कल्याणकारी नीतियों से अवगत कराया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना