गाड़ी पार्किंग को लेकर पार्षदों अौर अफसरों में हुई खींचतान

Hisar News - वाहन पार्किंग को लेकर नगर निगम के पार्षदों व निगम अधिकारियों तथा मेयर के बीच खींचतान शुरू हो गई है। सुबह निगम...

Feb 15, 2020, 07:46 AM IST

वाहन पार्किंग को लेकर नगर निगम के पार्षदों व निगम अधिकारियों तथा मेयर के बीच खींचतान शुरू हो गई है। सुबह निगम कार्यालय पहुंचे पार्षद डॉ. महेंद्र जुनेजा व पार्षद अमित ग्रोवर को कार्यालय के अंदर तक गाड़ी ले जाने से रोका गया।

दोनों पार्षदों ने कहा कि जो गाडिय़ां अंदर खड़ी हैं वो किसकी हैं। इस पर पार्षदों ने कहा कि जब कमिश्नर व मेयर तथा अन्य पार्षदों की गाड़ी बाहर खड़ी करवा दो हम भी गाड़ी बाहर खड़ी कर देंगे। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ डॉ. जुनेजा ने आरोप लगाया है कि जब वे मेयर से मिलने पहुंचे तो उनके गनमैन को ये कहकर की दरवाजा बंद कर दो और उसे अंदर नहीं जाने दिया।

मेयर से नहीं हो पाई बात

डा. जुनेजा ने दो बार कॉल की ये भी मेयर ने नहीं उठाई। जुनेजा का कहना है कि जब वे अपना काम निगम से निपटाकर वापस लौट रहे थे तो बीच रास्ते उनके पास मेयर की कॉल आई। उस वक्त वे बत्ती चौक पर थे जिसके कारण कॉल रिसीव नहीं हो पाई।

पार्षद जुनेजा ने कहा

पार्षद जुनेजा ने कहा कि जब मेयर के पास एक पार्षद के लिए दो मिनट का समय नहीं है तो जनता की कहां सुनते होंगे। उन्होंने कहा कि मैंने उनके गनमैन को भेजा कि पार्षद मिलना चाहते हैं। बात पूरी होने से पहले ही उन्होंने दरवाजा बंद करवा दिया। जिसके कारण मुझे कार्यालय से बाहर जाना पड़ा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना