• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news dajgar mahelah will be cast in the shape of the water pipelines in the corners of the shop

डाेगरान माेहल्ला में अाज फिर डाली जाएगी पानी पाइप लाइन लाेगाें के मकानाें-दुकानों में दरार अाने से कराेड़ाें का नुकसान

Hisar News - डाेगरान माेहल्ला में सड़क खुदाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। निगम के तकनीकी अधिकारियाें अाैर काम कर रही कंपनी के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST
Hisar News - haryana news dajgar mahelah will be cast in the shape of the water pipelines in the corners of the shop
डाेगरान माेहल्ला में सड़क खुदाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। निगम के तकनीकी अधिकारियाें अाैर काम कर रही कंपनी के कर्मचारियाें काे शुक्रवार शाम स्थानीय निवासियाें ने लताड़ लगाई। मशीनी कार्यवाही के चलते मकानाें अाैर दुकानाें में दरार अाने से कराेड़ाें का नुकसान हाे चुका है। पानी की पाइप लाइन टूटने से लाेगाें के घराें में पीने का पानी भी नहीं पहुंच रहा है। सड़काें व गड्ढाें में पानी भर गया है। मिट्टी के खिसकने से पानी अंदर ही अंदर बह रहा है अाैर मकानाें व दुकानाें की नींव में भर रहा है। कर्इ मकानाें की नींव काे नुकसान पहुंच चुका है। कुछ दुकानाें के फर्शाें में दरार अा गई है। स्थानीय पार्षद द्वारा चुप्पी साधने से भी लाेगाें में राेष है। नगर निगम के अधिकारियाें ने शाम काे अाश्वासन दिया कि शनिवार काे दाेबारा से पाइप लाइन डाली जाएंगी, ताकि लाेगाें काे पीने का पानी ताे मिल सके। अाज शाम काम बंद करा दिया गया है।

यह है मामला: गुजरात की एक कंपनी काे शहर में पानी की पाइप लाइन बिछाने का ठेका दिया हुअा है। कंपनी के कर्मचारी पिछले दस दिनाें से डाेगरान माेहल्ला में पाइप लाइन बिछाने का काम कर रहे थे। चूंकि यहां पुराने अावास अाैर दुकानें बनी हुई हैं, इसके कारण बड़ी मशीनें चलने से कुछ मकानाें में दरार अा गर्इ ताे कुछ की नींव तक हिल गई। लाेगाें ने जबरदस्त विराेध किया। कंपनी ने बीच-बीच में कई बार काम राेका। अाज भी कमाेबेश यहीं हालात रहें।

अधिकारियाें काे लताड़ा : स्थानीय पीड़िताें का राेष देखकर नगर निगम अाैर कंपनी के अधिकारी शुक्रवार शाम काे लाेगाें के बीच पहुंचे। वहां उन्हें अामजन के गुस्से का शिकार हाेना पड़ा।

स्थानीय निवासी तिलक कुमार, सुनील कुमार, समेत अन्य लाेगाें ने अधिकारियाें काे बताया कि सड़क पर ताेड़फाेड़ हाेने के कारण वैसे ही समस्या बनी हुर्इ है, उपर से राेजाना हाे रही बरसात के कारण भी हाल बेहाल है। सड़क से निकलना भी मुश्किल हाे रहा है।


X
Hisar News - haryana news dajgar mahelah will be cast in the shape of the water pipelines in the corners of the shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना