गोविंद नगर के 200 परिवारों तक नहीं पहुंच रहा पेयजल

Hisar News - चार साल पहले 25 लाख रुपये से बिछाई गई पेयजल लाइन का डाबड़ा चौक स्थित गोविंद नगर के लोगों को कोई फायदा नहीं मिल रहा।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:52 AM IST
Hisar News - haryana news drinking water not reaching 200 families of govind nagar
चार साल पहले 25 लाख रुपये से बिछाई गई पेयजल लाइन का डाबड़ा चौक स्थित गोविंद नगर के लोगों को कोई फायदा नहीं मिल रहा। गर्मी के मौसम में तो यहां पानी बिल्कुल ही नहीं पहुंचता। यहां रहने वाले करीब 200 परिवार के सदस्य हैंडपंप का पानी पीने को मजबूर हैं। लोगों की शिकायत पर अब असलियत जानने के लिए शुक्रवार दोपहर बाद नगर निगम के अधीक्षक अभियंता रामजीलाल जनस्वास्थ्य विभाग के जेई मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। इसके बाद अधीक्षक अभियंता ने जेई को हर हाल में ही इन घरों में पानी पहुंचाने के निर्देश दिए।

गोविंद नगर निवासी सरदार दलजीत सिंह, भगवान दास, कश्मीर सिंह, रमेश कुमार, हवासिंह, सुरेंद्र नागपाल, किताब सिंह, भगवान सिंह आदि ने बताया कि गोविंद नगर में छोटे-छोटे 200 से अधिक घर बने हुए हैं। जहां एक हजार से भी अधिक आबादी रहती है। मगर उनके क्षेत्र में अक्सर ही पेयजल किल्लत रहती है। इसलिए सबमर्सिबल लगाए हुए हैं। गर्मी के दिनों में तो यह समस्या और बढ़ जाती है। गर्मियों में पेयजल सप्लाई घरों तक पहुंचती ही नहीं है। अगर सबमर्सिबल न हो तो उन्हें प्यासा रहना पड़े। वार्ड नंबर 13 के पार्षद प्रतिनिधि उदयवीर सिंह मिंटू का कहना है कि हर बार उन्होंने हाउस की बैठक में गोविंद नगर में पेयजल सप्लाई नहीं पहुंचने का मुद्दा उठाया है। चार साल पहले उनकी मांग पर निगम प्रशासन ने पाइप लाइन बिछा दी।

X
Hisar News - haryana news drinking water not reaching 200 families of govind nagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना