• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hansi News haryana news electricity cut starts from climbing mercury consumers can not find information

पारा चढ़ने से लगने लगे बिजली कट, कंज्यूमर्स को नहीं मिल रही जानकारी

Hisar News - हांसी | पारा चढ़ने के साथ ही बिजली के कट बढ़ने शुरू हो गए हैं। बिजली निगम की तरफ से उपभोक्ताओं को कटों के बारे में कोई...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:45 AM IST
Hansi News - haryana news electricity cut starts from climbing mercury consumers can not find information
हांसी | पारा चढ़ने के साथ ही बिजली के कट बढ़ने शुरू हो गए हैं। बिजली निगम की तरफ से उपभोक्ताओं को कटों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही। शिकायत केंद्रों से जानकारी लेने के लिए बार-बार फोन करने पड़ रहे हैं। दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम ने उपभोक्ताओं से केवाईसी मतलब नो योर कस्टमर फार्म भरवाए थे। फार्मों में उपभोक्ताओं की डिटेल और मोबाइल नंबर लिए गए। मकसद यह बताया गया था कि उपभोक्ताओं को बिजली निगम की तरफ से बिजली कटों सहित अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां दी जाएंगी। मगर ऐसा नहीं हो रहा। बिजली कट को लेकर उपभोक्ताओं को कोई जानकारी नहीं मिल रही। उन्हें मजबूरन शिकायत केंद्रों पर फोन लगाने पड़ रहे हैं।

2.40 घंटे बंद रही बिजली

शुक्रवार को हाईवे फीडर से जुड़े इलाकों में 2 घंटे 40 मिनट तक बिजली सप्लाई बंद रही। उपभोक्ताओं को कटौती से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली। सवेरे भी इलाके में बिजली कट लगे। शाम को जानकारी मांगने पर बिजली निगम की तरफ से बताया गया कि ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की नई शाखा के पास बिजली का तार टूट गया था। तार जोड़ने में समय लग गया, जिसके चलते बिजली सप्लाई करीब पौने तीन घंटे तक बंद रही। देर शाम को सप्लाई बहाल हुई।

X
Hansi News - haryana news electricity cut starts from climbing mercury consumers can not find information
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना