क्राइम / पेट्रोल डलवाने आए युवक ने चार्जिंग पर लगे फोन को कर लिया चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत



चॉर्जिंग पर लगे मोबाइल को चोरी करते हुए आरोपी युवक। चॉर्जिंग पर लगे मोबाइल को चोरी करते हुए आरोपी युवक।
पहले मोबाइल को उठाया फिर रख दिया। इसके बाद पानी पीकर लौटा तो चोरी कर लिया। पहले मोबाइल को उठाया फिर रख दिया। इसके बाद पानी पीकर लौटा तो चोरी कर लिया।
तेल डलवाने आए थे दोनों युवक। तेल डलवाने आए थे दोनों युवक।
X
चॉर्जिंग पर लगे मोबाइल को चोरी करते हुए आरोपी युवक।चॉर्जिंग पर लगे मोबाइल को चोरी करते हुए आरोपी युवक।
पहले मोबाइल को उठाया फिर रख दिया। इसके बाद पानी पीकर लौटा तो चोरी कर लिया।पहले मोबाइल को उठाया फिर रख दिया। इसके बाद पानी पीकर लौटा तो चोरी कर लिया।
तेल डलवाने आए थे दोनों युवक।तेल डलवाने आए थे दोनों युवक।

  • फतेहाबाद के भुना रोड पर स्थित पेट्रोल पंप की घटना
     

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 06:18 PM IST

फतेहाबाद। सदर इलाका के भुना रोड पर मंगलवार को एक पेट्रोल पंप से अज्ञात बाइक सवार चार्जिंग पर लगे मोबाइल को लेकर फरार हो गए। पूरा घटनाक्रम पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने इसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।  

 

सदर इलाके के विजय फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर एक सेल्जमैन ने अपना फोन वाटर कूलर के पास चार्जिग लगा रखा था। इस दौरान दो युवक एक बाइक पर सवार होकर तेल डलवाने आते हैं। एक युवक बाइक में तेल डलवाने लगता है, जबकि दूसरा पानी पीने के लिए वाटर कूलर के पास पहुंचता है। वहां चार्जिंग पर लगे मोबाइल को उठाता है और वापिस रख देता है।

 

वह पानी पीने के बाद वापिस वहीं आता है और मोबाइक को चार्जिंग से हटाकर जेब में डालकर चल पड़ता है। सेल्समैन ने जब मोबाइल संभाला तो वह गायब मिला। उसने सीसीटीवी फुटेज देखी तो आरोपी साफ-साफ मोबाइल चुराते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने पंप कर्मचारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

COMMENT