पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुत्ते जैसी जिंदगी हो गई है, जी कर क्या करुंगा, यह लिख पति ने किया था सुसाइड, पत्नी व प्रेमी को 7-7 साल की सजा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक निजी कंपनी में नौकरी करने के दौरान पत्नी आई थी प्रेमी के संपर्क में

फरीदाबाद। पत्नी के अवैध संबंध से जलालत झेल रहे एक व्यक्ति ने सुसाइड नोट लिख जहर खाकर सुसाइड कर ली थी। उसने लिखा था कि कुत्ते जैसी जिंदगी हो गई है। ऐसी जिंदगी जी कर क्या करुंगा। इस केस की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जैसमीन शर्मा की कोर्ट ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को 7-7 साल की सजा सुनाई। दोनों पर 5-5 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया। घटना 19 सितंबर 2016 की है।


लीगल सेल के एडवोकेट रविंद्र गुप्ता ने बताया कि जवाहर कॉलोनी एनआईटी क्षेत्र निवासी हरीश कुमार सेक्टर 6 स्थित शिवालिक प्रिंटर कंपनी में गोदामा इंचार्ज है। उसका बड़ा भाई हितेश साथ में रहता है जबकि बीच वाला भाई भूपेश और उसकी पत्नी मिथलेस उर्फ सत्या जीवन नगर गोंछी में रहते थे। दोनों से एक बेटा और एक बेटी है। घटना  से 5-6 माह पहले से ही दोनों में घरेलू कलह को लेकर विवाद चल रहा था। कभी राजी हो जाते तो कभी अलग। 

कंपनी में नौकरी करने के दौरान संपर्क में आया था प्रेमी
उन्होंने बताया कि मृतक भूपेश की पत्नी मिथिलेस उर्फ सत्या जीवन नगर स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। वहां उसकी मुलाकात आदर्श नगर बल्लभगढ़ निवासी जीतू ठाकुर से हुई। मिथलेस ने एक महीने काम करने के बाद नौकरी छोड़ दी। लेकिन दोनों फोन से एक दूसरे के संपर्क में रहते थे। जब पति भूपेश को दोनों के बीच अवैध संबंधों का पता चला तो उसने पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन दोनों भूपेश को ही रास्ते से हटाने की धमकी देते रहते थे। कभी दोनों बच्चों की हत्या करने की धमकी देते थे। इसी बात से भूपेश परेशान हो गया था।  

मरने से पहले लिखा था सुसाइड नोट
एडवोकेट ने बताया कि मिथलेस का पति भूपेश अवैध संबंधों को लेकर परेशान हो गया था। वह जलालत भरी जिंदगी जी रहा था। 19 सितंबर 2016 को आत्महत्या करने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने जिक्र किया कि कुत्ते जैसी मेरी जिंदगी हो गई है। ऐसी जिंदगी जी कर मैं क्या करुंगा। दोनों मिलकर हमें रास्ते से हटाना चाहते हैं। इसलिए हम आत्महत्या करने जा रहे हैं। यह पत्र लिखकर उसने जहर खा लिया। 


परिवारवालों ने  निजी अस्पताल में भर्ती कराया इसके बाद दिल्ली सफदरजंग रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। इस केस में पत्नी मिथलेस व प्रेमी जीतू ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गुरुवार को केस की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जैसमीन शर्मा की कोर्ट ने पत्नी व प्रेमी को 7-7 साल की सजा सुनाई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें