• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news female psychiatrist at laxmibai chowk created ruckus by assaulting barwala sdm

लक्ष्मीबाई चौक पर महिला मनोरोगी ने मचाया उत्पात युवकों से मारपीट कर बरवाला एसडीएम से की अभद्रता

Hisar News - लक्ष्मीबाई चाैक पर शुक्रवार सुबह एक महिला मनोरोगी ने करीब डेढ़ घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। राहगीरों को रोककर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:51 AM IST
Hisar News - haryana news female psychiatrist at laxmibai chowk created ruckus by assaulting barwala sdm
लक्ष्मीबाई चाैक पर शुक्रवार सुबह एक महिला मनोरोगी ने करीब डेढ़ घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। राहगीरों को रोककर उन्हें अपशब्द बोले। जब किसी ने टोका तो उनके साथ मारपीट करने लगी। ऐसे में दो युवकों ने उसे काबू करने का प्रयास किया।

चौक पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से मदद मांगी लेकिन कोई भी आगे नहीं बढ़ा। लेडीज पुलिस के इंतजार में महिला को काबू करने से कतराते रहे। ऐसे में जैसे-तैसे युवकों ने उसे पकड़े रखा ताकि किसी गाड़ी से न टकरा जाए या फिर किसी पर जानलेवा हमला न कर दे। इसी दौरान बरवाला एसडीएम शालिनी चेतल की गाड़ी वहां से गुजर रही थी। युवकों ने उन्हें देखकर रुकवा लिया। गनमैन नीचे उतरा जिसे महिला ने लात मारी।

इसके बाद एसडीएम से अभद्रता की। युवकों ने बताया कि कोई भी पुलिस कर्मी महिला को काबू नहीं कर रहा है। लेडीज पुलिस नहीं आई है। इस बीच एचएयू चौकी इंचार्ज विरेंद्र कुमार वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने युवकों से कहा कि पुलिस चेकपोस्ट में महिला को लेकर जाए। वहां भी महिला ने तोड़फोड़ कर बिजली की फिटिंग उखाड़ दी। एसडीएम भी वहीं मौजूद रहीं। उन्होंने पुलिस को सूचित किया, इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस और दुर्गा शक्ति रेपिड एक्शन की टीम ने पहुंचकर महिला को काबू किया।

लक्ष्मी बाई चाैक पर उत्पात मचाने वाली महिला काे साथ लेकर जाती महिला पुलिस।

युवकों द्वारा घटना लाइव फेसबुक पर चलाने पर जताया एतराज

महिला को काबू करने वाले युवकों ने पूरा प्रकरण फेसबुक पर लाइव चलाया। यह देख एचएयू चौकी इंचार्ज विरेंद्र और फिर एसडीएम शालिनी चेतल ने युवक को लाइव फेसबुक बंद करने के लिए कहा। उसे बताया कि एक तो वह महिला है और ऊपर से मनोरोगी। ऐसे में उसकी पहचान सार्वजनिक करना गलत है। युवक से रिकॉर्डिंग भी बंद करवाने का प्रयास किया। एसडीएम ने युवक से कहा कि आपका सहयोग सराहनीय है। पर, रिकॉर्डिंग न करें। ऐसे में युवक ने एसडीएम के आग्रह पर रिकॉर्डिंग को बंद कर दिया।

सिविल अस्पताल में महिला का करवाया उपचार

सिविल लाइन थाना एसएचओ सतबीर सिंह और दुर्गा शक्ति रेपिड एक्शन की टीम महिला को सिविल अस्पताल लेकर गई। वहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज शुरू करवाया। पुलिस के अनुसार महिला शहर की एक काॅलाेनी की है। उसके परिजनों को अस्पताल में बुला लिया था। इस बारे में मनोचिकित्सक डॉ. पूनम दहिया ने बताया कि महिला हमारे पास पहले भी इलाज करवा चुकी है। पर, उसने अधूरा इलाज करवाया था। पारिवारिक माहौल के कारण डिप्रेशन का शिकार है, जिसके चलते उक्त कदम उठाया होगा।

X
Hisar News - haryana news female psychiatrist at laxmibai chowk created ruckus by assaulting barwala sdm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना