• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hansi News haryana news fire in the moving car39s engine near balavash 2 children and children survived

बालावास के पास चलती कार के ईंजन में लगी आग, 2 बाल-बाल बचे

Hisar News - चलती कार में लगी आग को बुझाती दमकल विभाग की गाड़ी। भास्कर न्यूज | हांसी बालावास के पास एक चलती कार में आग लग गई।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Hansi News - haryana news fire in the moving car39s engine near balavash 2 children and children survived
चलती कार में लगी आग को बुझाती दमकल विभाग की गाड़ी।

भास्कर न्यूज | हांसी

बालावास के पास एक चलती कार में आग लग गई। कार में दुबेठा के दाे लाेग सवार थे। उन्होंने आनन-फानन में कार को सड़क किनारे रोका और जान बचाने के लिए कूद पड़े।

दोनों के कूदते ही आग ने तेजी पकड़ ली। आग की घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मगर तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। आग की घटना से मार्ग पर यातायात कुछ समय तक बाधित रहा। दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। दुबेठा के ओमबीर और संदीप कार में सवार होकर तोशाम जा रहे थे। कार उनके परिचित भाटोल जाटान के प्रीतम सिंह की थी। दोनों चलने लगे तो कार में कुछ खराबी महसूस हुई। मगर कार स्टार्ट हो गई, जिस पर वह इसे लेकर चल पड़े। रास्ते में कार के ईंजन से धुआं उठा और देखते ही देखते आग लग गई। कार को आनन-फानन में सड़क किनारे ले जाकर रोका गया। कार के रुकते ही दोनों बाहर कूद गए। उनके कूदने के साथ ही कार के ईंजन में लगी आग ने तेजी पकड़ ली। कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग हांसी की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मगर तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। गनीमत रही आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

X
Hansi News - haryana news fire in the moving car39s engine near balavash 2 children and children survived
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना