जीजेयू कैम्पस प्लेसमेंट: 12 स्टूडेंट्स फेयर लैब्स कंपनी में हुए सिलेक्ट

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:46 AM IST

Hisar News - गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए ऑफ...

Hisar News - haryana news gju campus placement selection in 12 students fair labs company
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए ऑफ कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें जीजेयू के विभिन्न विभागों के 12 स्टूडेंट्स का चयन फेयर लैब्स प्राइवेट लिमिटेड, गुरुग्राम में हुआ।

इस अवसर पर जीजेयू के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने चुने गए स्टूडेंट्स को बधाई दी। जीजेयू के ट्रेनिंग एंड प्लेसमैंट सैल के निदेशक प्रताप सिंह मलिक ने बताया कि फेयर लैब्स प्राइवेट लिमिटेड, गुरुग्राम में 13 मई को हुए ऑफ कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के एनवायरमेंट साइंस एंड इंजीनियरिंग, फूड टेक्नोलॉजी व बायोटेक्नॉलोजी विभाग के 26 स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। प्लेसमेंट प्रक्रिया में कंपनी ने विद्यार्थियों का दूरभाष के माध्यम से साक्षात्कार लिया। साक्षात्कार के आधार पर कम्पनी ने विश्वविद्यालय के 12 विद्यार्थियों का चयन ट्रेनी टेस्टिंग आर एंड डी के पद पर किया है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सहायक निदेशक आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चुने गए स्टूडेंट्स में विश्वविद्यालय की एमएससी फूड टेक्नोलॉजी की साक्षी, आमिर सोही, मोनिका यादव, भावना आनंद और नंदिनी, एमएससी बायोटेक्नाेलाॅजी की पुष्पा, पल्लवी, धीरज पनहाले तथा एमएससी माइक्रोबायोलॉजी की किरण बाला, हीना देवी व रवि कांत तथा एमटेक इनवायर्नमेंट साइंस की पूजा शामिल हैं। प्रशिक्षण अवधि पूरा करने के बाद एमटेक के चयनित विद्यार्थियों को 2.40 लाख रुपये तथा एमएससी के चयनित विद्यार्थियों को 2.16 लाख रुपये का वार्षिक पैकेज दिया जाएगा।

X
Hisar News - haryana news gju campus placement selection in 12 students fair labs company
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543