हिसार| एफसी कॉलेज में शनिवार को जीजेयू के डिस्टेंस एजुकेशन

Hisar News - हिसार| एफसी कॉलेज में शनिवार को जीजेयू के डिस्टेंस एजुकेशन के हिंदी के एग्जाम के दौरान कुछ स्टूडेंट्स के रोल नंबर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Hisar News - haryana news hisar gju39s distance education at fc college on saturday
हिसार| एफसी कॉलेज में शनिवार को जीजेयू के डिस्टेंस एजुकेशन के हिंदी के एग्जाम के दौरान कुछ स्टूडेंट्स के रोल नंबर ना आने के कारण छात्र-छात्राएं भड़क गए। गुस्साए स्टूडेट्स ने कालेज परिसर में हंगामा किया। दरअसल एफसी कॉलेज में शनिवार को डिस्टेंस एजुकेशन के तहत 2.30 से 5.30 बजे तक हिंदी विषय का एग्जाम आयोजित किया जा रहा था। लेकिन एग्जाम के दौरान कई स्टूडेंट्स के रोल नंबर िसटिंग प्लान में नहीं मिले। जिसके चलते ये स्टूडेंट्स इस बात का विरोध करने लगे।

स्टूडेंट्स ने कहा कि जब सभी के रोल नंबर आए है तो उनका क्यों नहीं आया। टीचर्स ने उन्हें समझाने की कोशिश की। टीचर ने कहा कि उनका नाम इसलिए लिस्ट में शामिल नहीं क्योंकि उन्होंने फीस जमा नहीं की थी। लेकिन 30 के करीब ये स्टूडेंट्स मानने की तयार नहीं हुए। उलटा स्टूडेंट्स टीचर के साथ बहस करने लगे। टीचर्स ने समझाने कि कोशिश की तो स्टूडेंट्स ने टीचर्स के साथ ही बदतमीजी पर उतारू हो गए। मामला बढ़ता देख टीचर्स ने इस बारे में जीजेयू अधिकारियों को सूचित किया जीजेयू से एग्जाम कंट्रोलर और दो अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्टूडेंट्स को समझाया कि उन्होंने खुद ही फीस जमा नहीं की जिसके चलते उनके नाम लिस्ट में शामिल नहीं किए गए। एग्जाम कंट्रोलर ने कहा कि अब उनके एग्जाम आगे जनवरी में करवाए जाएंगे।

X
Hisar News - haryana news hisar gju39s distance education at fc college on saturday
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना