पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

Hisar News - सूर्य नगर की गली नंबर आठ में प|ी के सिर में इंटर लॉकिंग टाइल मारकर हत्या करने के आरोपी पति प्रदीप को मिलगेट थाना...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:47 AM IST
Hisar News - haryana news husband arrested for murdering wife
सूर्य नगर की गली नंबर आठ में प|ी के सिर में इंटर लॉकिंग टाइल मारकर हत्या करने के आरोपी पति प्रदीप को मिलगेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी प्रदीप से पूछताछ में सामने आया है कि उसने नशे में धुत होकर वारदात की थी। घर में आर्थिक तंगी के हालात थे। ऐसे में वह बिजनेस के लिए प|ी से मायके जाकर रुपये लाने के लिए कह रहा था। इसको लेकर हमारे बीच झगड़ा होता था। वारदात की रात भी उक्त बात पर लड़ाई हुई थी। इसके चलते गली में पड़ी इंटरलॉकिंग टाइल लाकर उसके सिर-मुंह पर मारकर हत्या कर फरार हो गया था।

गौरतलब है कि पुलिस को बल्लभगढ़ में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने शिकायत देकर प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। सुरेंद्र सिंह ने बताया था कि वर्ष 2011 में बेटी नीतू की पलवल में रहने वाले नरेंद्र से शादी हुई थी। उनका एक बेटा है। कुछ समय बाद नीतू व नरेंद्र में मनमुटाव रहने लगा था, जिसके चलते तलाक हो गया था। वर्ष 2015 सूर्य नगर की लगी नंबर 8 में रहने प्रदीप के साथ दूसरी शादी हुई थी। आरोप है कि पुत्र जन्म के बाद बेटी नीतू को ससुरालियों ने परेशान करना शुरू कर दिया। पहले घर के कामकाज को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे। नशे का आदी पति प्रदीप भी मारपीट करने लगा। हमारे संज्ञान में मामला आता तो ससुराल पक्ष को समझाते थे, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते थे। आरोप है कि डेढ़ माह पहले कृत्रिम मोतियों का बिजनेस करने के लिए प्रदीप ने पांच लाख रुपये मांगे थे। मैंने अपनी मजबूरी बयां करके रुपये नहीं दिए थे।

आरोप है कि इसी बात को लेकर नीतू के साथ रोजाना घरेलू हिंसा होने लगी थी। रक्षाबंधन पर नीतू मायके आई थी। उस दौरान हमें बताया था कि प्रदीप बिजनेस करने पर अड़ गया है। वह रुपयों की जिद कर रहा है। ऐसे में प्रदीप उसे और बेटे को लेकर अपने साथ हिसार आ गया था। एक सितंबर को नीतू ने अपनी मां कमलेश को फोन करके बताया था कि प्रदीप उसे फिर से परेशान कर रहा है। वह मारपीट करने लगा है। किसी तरह रुपयों का बंदोबस्त करके उसे दे दो। ऐसे में उसे कहा कि हम हिसार आकर बात कर करते हैं। 2 सितंबर की सुबह नीतू का शव कमरे में पड़े होने की सूचना मिलने पर परिवार सहित हिसार आ गया था। उसके सिर-मुंह पर टाइल से वार करके मारा गया था। मौके से प्रदीप फरार था।

आरोपी हो गया था फरार मृतका के पिता के बयान पुलिस ने दर्ज किया था केस

X
Hisar News - haryana news husband arrested for murdering wife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना