क्राइम / अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर



haryana news husband kills wife fearing illict relationship and surrendered in police station
X
haryana news husband kills wife fearing illict relationship and surrendered in police station

  • सिरसा के बड़ागुढ़ा गांव की घटना, अकसर पति-पत्नी में रहता था झगड़ा
     

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2019, 06:02 PM IST

सिरसा। यहां के गांव बड़ागुढ़ा में अवैध संबंधों के चलते पति ने अपनी ही पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति स्वयं थाने पहुंचा और पुलिस को घटना बारे जानकारी दी। सूचना के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेते हुए मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। 

 

पुलिस को दिए बयान में मृतका के पति बड़ागुढ़ा निवासी काला सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी सुखप्रीत कौर के गांव के ही एक युवक से पिछले तीन सालों से अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर उसका पत्नी से रोजाना झगड़ा होता था लेकिन उसकी पत्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। इतना ही नहीं करीब 9 माह पूर्व पत्नी ने उसे घर से भी निकाल दिया, जिसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। 

 

गत दिवस घर के बाहर उसे सुखप्रीत कौर मिली तो दोनों में इसी बात को लेकर फिर से विवाद हो गया और दोनों में काफी गाली-गलौज भी हुआ। इसके बाद तैश में आकर उसने हाथ में ली कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए और उसे घसीटता हुआ सड़क पर ले गया। 

 

हत्या करने के बाद वह स्वयं थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसएचओ कृष्ण कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतका के दो बच्चे हैं, जिनमें से लड़की उसके साथ रहती थी, जबकि लड़का काला सिंह के साथ रहता था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना