रोहतक में बदमाशों ने बुढ़ाखेड़ा के युवक पर फायरिंग कर छीनी गाड़ी

Hisar News - शुक्रवार देर शाम बुढाखेड़ा निवासी एक टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर बदमाशों ने रिट्ज गाड़ी छीन ली। मिली जानकारी के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:51 AM IST
Uklanamandi News - haryana news in rohtak the miscreants fired on a young man of old age
शुक्रवार देर शाम बुढाखेड़ा निवासी एक टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर बदमाशों ने रिट्ज गाड़ी छीन ली। मिली जानकारी के अनुसार बुढाखेड़ा निवासी सत्यनारायण शर्मा टैक्सी गाड़ी चलाता है और वह शुक्रवार सुबह उकलाना से अपनी रिट्ज गाड़ी से दिल्ली एयरपोर्ट पर सवारियां छोड़ने के लिए गया था। एयरपोर्ट पर सवारियां छोड़ने के बाद सत्यनारायण जैसे ही वापस चला तो बहादुरगढ़ और रोहतक के बीच में बारिश आ गई। सत्यनारायण ने इस दौरान शीशा साफ करने के लिए गाड़ी को रोक लिया और उसने जैसे ही शीशा साफ कर चलने की तैयारी की तो तीन युवक आए और उन्होंने गाड़ी की चाबी देने की बात कही। सत्यनारायण ने उक्त युवकों का विरोध किया तो उक्त में से एक युवक ने उस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद गोली सत्यनारायण के पांव में लगी जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान तीनों युवक उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। रोड पर गुजर रहे यात्रियों ने सत्यनारायण को रोहतक पीजीआई में दाखिल करवाया।

सत्यनारायण के चचेरे भाई विजय शर्मा ने फोन पर बातचीत में बताया कि सत्यनारायण का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है जहां पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

X
Uklanamandi News - haryana news in rohtak the miscreants fired on a young man of old age
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना