• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Siwani News haryana news in shimla the crime of rape the victim returned home the statement filed before the police

शिमला में हुई थी दुष्कर्म की वारदात, पीड़िता घर लौटी, पुलिस के समक्ष दर्ज करवाए बयान

Hisar News - शिमला में चलती कार में दुष्कर्म के बाद घर से लापता हुई पीड़ित छात्रा शुक्रवार को घर लौटी। घर लौटी पीड़िता को परिजन...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST
Siwani News - haryana news in shimla the crime of rape the victim returned home the statement filed before the police
शिमला में चलती कार में दुष्कर्म के बाद घर से लापता हुई पीड़ित छात्रा शुक्रवार को घर लौटी। घर लौटी पीड़िता को परिजन डीएसपी सिवानी के कार्यालय में ले गए जहां उसके बयान दर्ज करवाए गए। पीड़िता व उसके परिजनों ने बताया कि शिमला में दुष्कर्म की घटना और हिमाचल पुलिस की प्रताड़ना से वह तनाव में आ गई थी जिसके बाद वह घर छोड़ कर चली गई थी।

इधर, परिजनों ने हिमाचल प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए इस पूरे प्रकरण और दुष्कर्मियों तक पहुंचने के लिए पूरा मामला सीबीआई के हवाले करने और इसकी जांच हाईकोर्ट के जज से करवाने की मांग की। परिजनों का आरोप है कि पीड़िता घटना के बाद पूरी तरह से तनाव में है चूंकि हिमाचल पुलिस आरोपियों तक पहुंचने से पहले ही उनकी बेटी पर सवालिया निशान लगा रही है। उन्होंने कहा कि 25 मई को शिमला में बेटी का नीट का पेपर है और वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए हरियाणा व हिमाचल के सीएम से मिलने के लिए समय देने की भी मांग उठाई है ताकि वह सुरक्षित माहौल में बेटी का पेपर शिमला जाकर दिलवा सकें।

X
Siwani News - haryana news in shimla the crime of rape the victim returned home the statement filed before the police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना