विज्ञापन

पेयजल लाइन डालकर अधूरा छोड़ा काम

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:26 AM IST

Hisar News - पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों व ठेकेदार की लापरवाही के चलते गांव में पेयजल लाइन डालने का काम बीच अधर में छोड़ दिया...

Hisar News - haryana news incomplete work by putting the drinking water line
  • comment
पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों व ठेकेदार की लापरवाही के चलते गांव में पेयजल लाइन डालने का काम बीच अधर में छोड़ दिया गया है। इससे ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है। ये आरोप गांव चंदन नगर के सरपंच सतेन्द्र सिंह ने लगाया है। सरपंच का आरोप है कि इसके कारण बार बार दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। इस मामले में ग्राम पंचायत की ओर से बार बार संबंधित अधिकारियों से मुलाकात करने व सीएम विंडो पर शिकायत करने के बावजूद अभी तक इस कार्य को पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि इस कार्य को जल्द ही पूरा नहीं कराया गया तो ग्रामीण जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलकर अधिकारियों की शिकायत करेंगे।

सरपंच ने बताया कि आदमपुर रैली के दौरान 2016 में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गांव चंदन नगर में बूस्टिंग स्टेशन व पेयजल लाइन डालने की घोषणा की थी। इस घोषणा के मुताबिक सरकार की ओर से बजट जारी करते हुए दिसंबर 2017 तक कार्य पूरा करने का समय निर्धारित किया गया था। लेकिन एक साल से अधिक समय गुजर जाने के बावजूद अभी तक कार्य पूरा नहीं किया गया है। पाइप लाइन डालने के लिए गांव की लगभग सभी गलियों की खुदाई की गई है, लेकिन पाइप लाइन डालने के बाद उखाड़ी गई गलियों को ठीक नहीं किया गया। वहीं चंदन नगर से लुदास वाटर वक्र्स तक मेन पाइप लाइन भी अभी तक नहीं डाली गई है। उन्होंने बताया कि वे इस मामले को लेकर कई बार पब्लिक हैल्थ के एक्सईएन व एसडीओ के साथ साथ ठेकेदार से मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी पाइप न होने का बहाना करते हुए इस मामले को अभी तक लटका रहे हैं।

X
Hisar News - haryana news incomplete work by putting the drinking water line
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन