कोविड-19 के संक्रमण पर रोक के लिए सांस के रोगियों की विशेष देखभाल के निर्देश दिए

Hisar News - जिले में कोविड-19 के संक्रमण पर रोक के प्रयासों की कड़ी में जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने स्वास्थ्य विभाग को...

Apr 07, 2020, 07:41 AM IST

जिले में कोविड-19 के संक्रमण पर रोक के प्रयासों की कड़ी में जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने स्वास्थ्य विभाग को श्वसन संबंधी रोगियों की विशेष देखभाल करने और परेशानी की स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवा कर उनका उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हम सभी को टीम भावना से काम करते हुए कोरोना नियंत्रण के लिए कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि फेरी वालों व दुकानदारों के पास वस्तुओं की दरों की सूची को लगवाना भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए। उपायुक्त ने यह बात देर सायं हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस के बाद अधिकारियों के साथ मंत्रणा के दौरान कही। वीडियो कॉन्फ्रेंस में मुख्य सचिव ने अधिकारियों को बताया कि राज्य सरकार ने अतिरिक्त थर्मल स्कैनर और पीपीई किट लेने के लिए आॅर्डर दे दिए हैं और वर्तमान में राज्य के अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में पीपीई किट हैं। इसके अलावा, लगभग डेढ़ लाख एन-95 मास्क भी उपलब्ध हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फसल कटाई का काम हो : उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिला में फसल कटाई में लगे किसानों व कंबाइन हार्वेस्टर के संचालकों को भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखते हुए फसल कटाई का कार्य करवाया जाए।

हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना