सीसवाला में शराब ठेके पर देर रात हंगामा

Hisar News - शनिवार देर शाम सीसवाला गंाव के शराब ठेके पर कुछ युवकों ने अचानक धावा बोल दिया। घटना के बाद ठेकेदार पुलिस को सूचना...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Balsamand News - haryana news late night commotion on liquor contracts in siswal
शनिवार देर शाम सीसवाला गंाव के शराब ठेके पर कुछ युवकों ने अचानक धावा बोल दिया। घटना के बाद ठेकेदार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। ठेकेदार की ओर से आरोप लगाया कि उन्हें रावलवास खुर्द गांव की ओर से आ रहे एक टैंपो में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी जिसके आधार पर उन्होंने उसे रुकवाया था। टैंपाे की चेकिंग के कुछ देर बाद करीब दस-पंद्रह युवक आए और उन्होंने शराब ठेके पर हमला बोल दिया। ठेकेदार अजय का आरोप है कि उक्त युवकों ने उसके साथ मारपीट की वह वहां से जान बचाकर भाग गया। इसके बाद उक्त युवकों ने उसके सेल्समैन राकेश के साथ मारपीट की ओर गल्ले में रखे करीब सात-आठ हजार की राशि लूट ली। दूसरी ओर देर रात टैंपो चालक की ओर से भी पुलिस को शिकायत दी गई जिसमें टैंपो चालक ने बताया कि वह अपने टैंपो से आर्यनगर से सीसवाला की ओर आ रहा था इस दौरान ठेकेदार की ओर से उसके पीछे गाड़ी लगाई गई। ठेकेदार की ओर से बेवजह से परेशान किया गया है।

इस बारे में बालसमंद पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।

हंगामे के बाद ठेके पर बिखरा सामान।

X
Balsamand News - haryana news late night commotion on liquor contracts in siswal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना