पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Balsamand News Haryana News Late Night Commotion On Liquor Contracts In Siswal

सीसवाला में शराब ठेके पर देर रात हंगामा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार देर शाम सीसवाला गंाव के शराब ठेके पर कुछ युवकों ने अचानक धावा बोल दिया। घटना के बाद ठेकेदार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। ठेकेदार की ओर से आरोप लगाया कि उन्हें रावलवास खुर्द गांव की ओर से आ रहे एक टैंपो में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी जिसके आधार पर उन्होंने उसे रुकवाया था। टैंपाे की चेकिंग के कुछ देर बाद करीब दस-पंद्रह युवक आए और उन्होंने शराब ठेके पर हमला बोल दिया। ठेकेदार अजय का आरोप है कि उक्त युवकों ने उसके साथ मारपीट की वह वहां से जान बचाकर भाग गया। इसके बाद उक्त युवकों ने उसके सेल्समैन राकेश के साथ मारपीट की ओर गल्ले में रखे करीब सात-आठ हजार की राशि लूट ली। दूसरी ओर देर रात टैंपो चालक की ओर से भी पुलिस को शिकायत दी गई जिसमें टैंपो चालक ने बताया कि वह अपने टैंपो से आर्यनगर से सीसवाला की ओर आ रहा था इस दौरान ठेकेदार की ओर से उसके पीछे गाड़ी लगाई गई। ठेकेदार की ओर से बेवजह से परेशान किया गया है।

इस बारे में बालसमंद पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।

हंगामे के बाद ठेके पर बिखरा सामान।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें