गेहूं के सीजन से पहले मंडी की सड़कों का होगा जीर्णोद्धार

Hisar News - अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी कार्यालय में शुक्रवार को चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू की अध्यक्षता में बजट मीटिंग...

Feb 15, 2020, 07:26 AM IST
Barwala News - haryana news market roads will be renovated before wheat season

अनाज मंडी स्थित मार्केट कमेटी कार्यालय में शुक्रवार को चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू की अध्यक्षता में बजट मीटिंग हुई। इस दौरान वर्ष 2020-2021 के मार्केट कमेटी के बजट बारे विस्तार से चर्चा हुई।

मार्केट कमेटी सचिव रामकुमार लोहान ने बताया कि आगामी वर्ष में विकास कार्यों के लिए 20 करोड़ रुपए का बजट खर्च होगा। आमदनी का लक्ष्य 25 करोड़ रुपए रखा गया है। चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू ने कहा कि पिछले एजेंडों में पास किए गए कार्यों में अनाज मंडी के अंदर की सभी सड़कें व पुरानी अनाज मंडी का प्लेटफार्म तथा बरवाला से गुराना रोड को दोबारा से बनाने की प्रशासकीय स्वीकृति मिल चुकी है।

गेहूं के सीजन से पहले सभी सड़के तैयार हो जाएंगी। इन पर करीबन 1 करोड़ 3 लाख रुपयों की लागत आएगी। चेयरमैन धीरू ने कहा कि पुरानी अनाज मंडी का शेड बढ़ाने का प्रस्ताव उच्च अधिकारियों के पास पहले ही भिजवाया जा चुका है। इसे मंजूरी मिलने के बाद बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही बरवाला कपास मंडी व पाबड़ा मंडी में पड़े खाली प्लाटों की बोली करवाई जाएगी। बैठक में वाइस चेयरमैन सुरेश बंसल, महाबीर गर्ग, देवदत्त शर्मा, सतपाल नंबरदार, गोरखनाथ शर्मा, फतेह सिंह फौजी, सत्यवान राजली, रामकुमार दुग्गल, कृष्ण कुमार, शमशेर सिंह आदि उपस्थित रहे।

मार्केट कमेटी कार्यालय में बैठक करते चेयरमैन व अधिकारी।

X
Barwala News - haryana news market roads will be renovated before wheat season
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना