शहर को अनाज मंडी मार्ग व कॉलेज से जोड़ने की मांग को लेकर विधायक से मुलाकात की

Hisar News - शहर के पुराना बस अड्डा क्षेत्र से अनाज मंडी की तरफ जाने वाली सड़क बनाए जाने की मांग क्षेत्रवासियों ने विधायक...

Feb 15, 2020, 07:26 AM IST
Barwala News - haryana news met mla to demand to link city with grain market route and college

शहर के पुराना बस अड्डा क्षेत्र से अनाज मंडी की तरफ जाने वाली सड़क बनाए जाने की मांग क्षेत्रवासियों ने विधायक जोगीराम सिहाग की।

जोगीराम शुक्रवार को गवर्नमेंट कॉलेज के नजदीक उस स्थान पर पहुंचे जहां से सड़क निर्माण किए जाने की मांग की जा रही है। क्षेत्रवासी डॉ. सुभाष सैनी, डॉ. देशराज, मा.सुभाष पैतिया, रामकुमार अग्रवाल, दीपक, का.पृथ्वी सिंह, मटरिया सैनी, राजू ओड, हनुमान वर्मा, गिरधारी ओड, भागूराम आदि ने इस दौरान विधायक जोगीराम के समक्ष कहा कि अनाज मंडी को शहर से जाेड़ने के लिए यह रास्ता पिछले 50 वर्षों से अधिक समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। इस सबके बावजूद इस रास्ते का प्रशासन द्वारा स्थाई निर्माण नहीं किया गया है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि शहर में मोती लुहार वाली गली जोकि शहर की पुरानी आबादी व आसपास के गावों को रेलवे स्टेशन, नई सब्जी मंडी, पुलिस थाना, सरकारी कॉलेज, सरकारी स्कूल व अनाज मंडी से सीधे जोड़ती है। इस सड़क का निर्माण करवाया जाए, ताकि शहर की पुरानी आबादी सीधे इस रास्ते के माध्यम से जुड़ जाए। क्षेत्रवासियों ने कहा कि रास्ते का निर्माण करवाए जाने की घोषणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं बरवाला में हुई रैली के दौरान कर चुके हैं। बता दें कि रास्ता निकलवाए जाने की मांग को लेकर जब क्षेत्रवासी धरने पर बैठे थे तो उस समय भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने भी क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया था कि उनकी इस मांग को पूरा करवाया जाएगा व आमजन की सुविधा के मद्देनजर रास्ता निकलवाया जाएगा। वहीं 17 फरवरी 2019 को जब रास्ता दिए जाने की मांग को लेकर क्षेत्रवासी धरने पर बैठे थे तो उस समय विधायक जोगीराम सिहाग हाउसिंग कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन थे अाैर क्षेत्रवासियों की मांग को जायज ठहराते हुए उनके साथ धरने पर भी बैठे थे।

अनाज मंडी मार्ग के निर्माण की मांग को लेकर क्षेत्रवासी विधायक जोगीराम से मिलते हुए।

X
Barwala News - haryana news met mla to demand to link city with grain market route and college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना