विधायक ने आदमपुर को करवाया सेनेटाइज

Hisar News - मंडी आदमपुर सिटी | आदमपुरवासियाें काे काेरोना से बचाने के लिए विधायक कुलदीप बिश्नोई ने निजी कोष से मंडी आदमपुर...

Mar 27, 2020, 08:41 AM IST

मंडी आदमपुर सिटी | आदमपुरवासियाें काे काेरोना से बचाने के लिए विधायक कुलदीप बिश्नोई ने निजी कोष से मंडी आदमपुर को सेनेटाइज करवाया। कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्रैक्टर एवं कार्यकर्ताओं की मदद से पूरी आदमपुर मंडी के बाजारों, माेहल्लों, गलियों में सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया।

विनोद ऐलावादी ने बताया कि कुलदीप बिश्नोई राज्य के पहले ऐसे विधायक हैं, जिन्होंने अपने निजी खर्च से हजारों की संख्या में मास्क बंटवाए अाैर निजी खर्च से ही मंडी आदमपुर को सेनेटाइज करवाया है। कोरोना वायरस के प्रति विधायक बहुत पहले से ही जागरूक हो गए थे और यही कारण रहा कि उन्होंने पहली बार होली त्याेहार न मनाने का फैसला किया था। अब पूरे देश में तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है अाैर हम सब जागरूक, सतर्क और घर पर रहकर ही इस जानलेवा बीमारी से बच सकते हैं। कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर, हिसार लोकसभा सहित पूरे हरियाणा भर के अपने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि संकट की इस घड़ी में हर गरीब, जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए तैयार रहें।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना