मोदी कल वाराणसी में लॉन्च करेंगे 30 प्रोजेक्ट

Hisar News - कीर्तन, रामायण थीम पर इंटीरियर वाली ट्रेन जल्द नई दिल्ली | 10 मार्च से रेलवे रामायण एक्सप्रेस की ही तरह एक नई...

Feb 15, 2020, 07:51 AM IST

कीर्तन, रामायण थीम पर इंटीरियर वाली ट्रेन जल्द


नई दिल्ली | 10 मार्च से रेलवे रामायण एक्सप्रेस की ही तरह एक नई ट्रेन शुरू करने जा रहा है। इस ट्रेन का पूरा इंटीरियर रामायण की थीम पर आधारित होगा। वहीं ट्रेन में कीर्तन भी बजते रहेंगे। ऐसी चार ट्रेनें उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम से चलेंगी। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव के मुताबिक आईआरसीटीसी इसका शिड्यूल जल्द जारी करेगा।


अमरनाथ यात्रा 23 जून से, 3 अगस्त काे पूरी होगी


जम्मू | इस साल बाबा बफार्नी के दर्शनों के लिए अमरनाथ यात्रा 23 जून से शुरू हो रही है। जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर और श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड के अध्यक्ष गिरीश चंद्र मुर्मू ने शुक्रवार को बोर्ड की 37वीं बैठक में यह निर्णय लिया। इस साल अमरनाथ यात्रा 3 अगस्त को संपन्न हो जाएगी।


नई दिल्ली | पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को वाराणसी जाएंगे। वे 430 बेड के सुपर स्पेशियालिटी वाले अस्पताल समेत 1700 करोड़ के 30 प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे। पीएमओ के मुताबिक मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग से उज्जैन-वाराणसी के बीच चलने वाली महाकाल एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना