फेज वन में चल रही अवैध पार्किंग काे नगर सुधार मंडल ने कराया खाली

Hisar News - हिसार | ऑटो मार्केट फेज वन में पिछले कई दिन से चल रही अवैध पार्किंग को नगर सुधार मंडल ने बंद करवा दिया है। इस अवैध...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Hisar News - haryana news municipal correctional board has done illegal parking in phase one
हिसार | ऑटो मार्केट फेज वन में पिछले कई दिन से चल रही अवैध पार्किंग को नगर सुधार मंडल ने बंद करवा दिया है। इस अवैध पार्किंग को लेकर प्लाॅट होल्डर्स पिछले कुछ दिन से नगर निगम अधिकारियों को शिकायत कर रहे थे। इसके बाद भी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिरकार गुरुवार को मामले की शिकायत मेयर गौतम सरदाना से की गई। मेयर ने अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से अवैध पार्किंग हटवाने के बारे निर्देश दिए। मेयर के निर्देश के बाद अधिकारी हरकत में आए और उन्होंने मौके पर खड़ी बसें व अन्य कारें वहां से हटवा दीं।

नगर सुधार मंडल ने फेज वन की पार्किंग का ठेका दिया हुआ था। ठेकेदार से किराये के रूप में 10 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से लिये जाते थे। मामले को लेकर व्यापार एवं व्यवसाय कुंज फेज वन एसोसिएशन ने शिकायत की थी। एसोसिएशन के प्रधान अशोक जैन की शिकायत के बाद 20 मई को ठेका रद्द कर दिया गया। हालांकि ठेका रद्द करने के बाद भी वहां वाहन पार्क करवाए जा रहे थे। एसोसिएशन ने फिर शिकायत की। इसके बाद नगर सुधार मंडल के कर्मचारी फेज वन में पहुंचे और वाहनों को वहां से हटवाया।

X
Hisar News - haryana news municipal correctional board has done illegal parking in phase one
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना