माय एफएम जियो दिल से अवॉर्ड्स के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू

Hisar News - हिसार | इस साल भी 94.5 माय एफएम ऐसे हीरोज का सम्मान करने वाला है जो बिना स्वार्थ के समाज को बेहतर बनाने में लगे हैं।...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:21 AM IST
Hisar News - haryana news my fm geo heart starts the registration process for the awards
हिसार | इस साल भी 94.5 माय एफएम ऐसे हीरोज का सम्मान करने वाला है जो बिना स्वार्थ के समाज को बेहतर बनाने में लगे हैं। जियो दिल से अवॉर्ड्स शिक्षा, बाल कल्याण व विकास, खेल, पर्यावरण, स्वास्थ व स्वच्छता, जनसेवा एवं सामाजिक आर्थिक विकास, कला और संस्कृति, महिला कल्याण एवं विकास, जैसी कैटेगरीज में हर साल दिए जाते हैं। अगर आप भी ऐसे इस तरह के कामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं तो रजिस्ट्रेशन के लिए माय एफएम की वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। यदि फॉर्म डाउनलोड करने में कोई दिक्कत आ रही हो तो आप दैनिक भास्कर प्रेस कॉम्प्लेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया दिल्ली रोड स्थित माय एफएम के ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप माय एफएम के वॉट्सएप नंबर 7027945945 पर भी मैसेज कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 14 फरवरी है।

जियो दिल से अवॉर्ड्स सीजन-7 की अगली कड़ी में जूरी व माय एफएम लिस्नर्स द्वारा की गई वोटिंग के आधार पर विजेताओं को 10 मार्च को एक कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा।

X
Hisar News - haryana news my fm geo heart starts the registration process for the awards
COMMENT